फिरोजाबाद में ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के फेर में दो किशोरों की गई जान

टीम भारत दीप |

इस हादसे दोनेां की मौत की खबर घर पहुंचने से हड़कंप मच गया।
इस हादसे दोनेां की मौत की खबर घर पहुंचने से हड़कंप मच गया।

दोनों जब सेल्फी लेने के बाद जब पटरी से उस पार जाने लगे तभी दिव्यांग का पैर पटरी में उलझ गया और वह पटरी के किनारे गिर गया। उसे बचाने के लिए उसका दूसरा साथी आया, उसी समय ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

फिरोजाबाद। यूपी फिरोजाबाद जिले में शनिवार शाम को दो किशोर सेल्फी लेने के फेर में हादसे का शिकार हो गए। दोनों किशोरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर मोत हो गई। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों के पंचनामें के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मरने वाले में एक दिव्यांग भी शामिल था। 

शनिवार को फिरोजाबाद के रसूलपुर क्षेत्र में दो किशोर रेलवे लाइन पर खड़े हुए थे। दोनों युवक काफी पीछे से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। ट्रेन के साथ सेल्फी लेते देख आसपास के लोग भी उन्हें देखने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन आने से दोनों हादसे का शिकार हो गए।

पटरी में पैर फंसने से गिरा दिव्यांग

दोनों जब सेल्फी लेने के बाद जब पटरी से उस पार जाने लगे तभी दिव्यांग का पैर पटरी में उलझ गया और वह पटरी के किनारे गिर गया। उसे बचाने के लिए उसका दूसरा साथी आया, उसी समय ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए।

दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे दोनेां की मौत की खबर घर पहुंचने से हड़कंप मच गया। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। मौके पर सीओ हरिमोहन और रसूलपुर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त सलमान पुत्र निजाम, वसीम पुत्र सलीम निवासी 30 फूटा रोड कोठी नवीगंज थाना रसूलपुर के रूप में करते हुए क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया। सीओ का कहना है कि ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हुई है। वह सेल्फी ले रहे थे या नहीं इसकी जांच की जा रही है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें