12 साल की नाबालिग के साथ 3 भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद खुलासा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मासूम के साथ 3 चचेरे भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म।
मासूम के साथ 3 चचेरे भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म।

मासूम ने अपने 2 अन्य चचेरे भाइयों को इस घटना के बारे के बताया, जिन्होंने इस मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी देकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

गुजरात। गुजरात में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस घटना ने ना सिर्फ इंसानियत को शर्मसार किया है बल्कि रिश्तों को भी कलंकित किया है और महिलाओं के प्रति समाज मे पल रही मानसिक गंदगी को भी उजागर किया है।

जानकारी के मुताबिक गुजरात के नवसारी जिले से एक घटना सामने आ रही है, जहां रिश्ते के चचेरे भाइयों ने अपनी ही 12 साल की मासूम बहन को हवस का शिकार बना डाला और फिर उसे डरा धमकाकर उसके साथ 5 महीनों तक दुष्कर्म किया।

खबर के मुताबिक 12 साल की मासूम के साथ उसके एक चचेरे भाई ने उस समय दुष्कर्म किया था, जब वह घर पर अकेली थी। बाद में मासूम ने अपने 2 अन्य चचेरे भाइयों को इस घटना के बारे के बताया, जिन्होंने इस मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी देकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।
 
गुजरात के डीसीपी बीएस मोरी के अनुसार सभी आरोपी 18 साल से कम उम्र के हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पेट में दर्द होने के कारण उसकी मां उसे अस्पताल ले गई, जहां परीक्षण होने के बाद डॉक्टर ने पीड़िता की मां को उसके चार महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी। 

तब जाकर पीड़िता ने पूरी बात अपनी मां को बताई। डीसीपी मोरी ने कहा है कि सभी आरोपी किशोर हैं और पॉक्सो एक्ट के तहत सभी पर मुकदमा दर्ज किया गया है और इसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें