शर्मनाक! गुरुजी ही ब्लैकमेल कर करते थे छात्रा के साथ गंदा काम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पीड़िता के अनुसार जब वह थाना गई तो उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया।
पीड़िता के अनुसार जब वह थाना गई तो उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया।

बिहार के सहरसा जिले अंतर्गत बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा को उसके पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा पहले ब्लैकमेल किया गया और उसके बाद कई बार शोषण किया ।

सहरसा (बिहार)। देश में महिलाओं पर लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है। लगातार इन घटनाओं से शर्मसार हो रही इंसानियत के बीच एक और परेशान करने वाली खबर बिहार के सहरसा से आई है। शिक्षक ने ही गुरु-शिष्य जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। 

बिहार के सहरसा जिले अंतर्गत बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा को उसके पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा पहले ब्लैकमेल किया गया और उसके बाद कई बार शोषण किया गया। पीड़िता ने जब आवाज उठाई तो उसको दबंगों द्वारा धौंस देकर शांत करा दिया गया।

पीड़िता के अनुसार जब वह थाना गई तो उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया। अब पीड़िता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री से न्याय की मांग रही है।

जानकारी के अनुसार शोषण की शिकार हुई लड़की आरोपी के पास पढ़ने जाती थी। एक दिन शिक्षक ने उसे नजदीक बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दिया। और लड़की के साथ फोटो खींच लिया और बाद में उसको बार-बार ब्लैकमेल कर गंदा काम करता था। पीड़ित के पिता अरब देश में है और मां यहीं पर शिक्षिका हैं।

आरोप है कि घर में सिर्फ महिला है इसलिए कोई पीड़ित परिवार को सुनने को तैयार नहीं है। हालांकि जब मामले की जानकारी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी को मिली तो उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है। दोषी पाये जाने पर उक्त के खिलाफ जल्द सख्त कार्रवाई होगी।


संबंधित खबरें