हज से लौट रहे 6 जायरीनों को सड़क हादसे में अलसुबह मौत, घर में पसरा मातम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

यह हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब होना बताया जा रहा है।
यह हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब होना बताया जा रहा है।

प्रदेश के बहराइच जिले में हज से लौट रहे जायरीनों का वाहन एक ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, दस लोग घायल हो गए। यह हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब होना बताया जा रहा है।

बहराइच। प्रदेश के बहराइच जिले में हज से लौट रहे जायरीनों का वाहन एक ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, दस लोग घायल हो गए।

यह हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब होना बताया जा रहा है।मालूम हो कि  सभी लोग किछौछा शरीफ दरगाह से जियारत के बाद लौट रहे थे इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर पयागपुर के पास हुआ।

हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

लखीमपुर खीरी जिले के सिंगाही थाना क्षेत्र के नयापुरवा उमरा गांव के कुछ लोग जियारत के लिए 28 अक्टूबर को घर से ​निकले थे।यह लोग अंबेडकर नगर की मशहूर किछौछा शरीफ दरगाह गए हुए थे।

जियारत के बाद वे लोग रात को दो मैजिक गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे। वापस लौटते समय बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ के पास  गाड़ी ट्रक में भिड़ गई।

जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह तकरीबन 4 बजे के आसपास हुआ। उस वक्त कई सवारियों नींद में थीं। इस भीषण टक्कर में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे में 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

फिलहाल मृतकों की शिनाख्त करके उनके परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी जा रही है। जियारत से लौट रहे जायरीनों की मौत के सूचना से उनके घर मे मातम पसर गया। ​

परिजन किसी तरह रोते-विलखते घटनास्थल के लिए रवाना हुए। वहीं इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष का कहना है कि हादसे में मृतकों के शव पीएम के लिए   सुरक्षित  रखवा दिया गया है और घायलों का बेहतर इलाज जारी है।


संबंधित खबरें