कोचिंग पढ़ने गई 6 साल की बच्ची से है​वानियत, हालत गंभीर, आरोपी शिक्षक गया जेल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बच्ची की हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
बच्ची की हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीलीभीत में ऐसी घटना सामने आई जिसे सुन इंसानियत शर्मसार हो जाए। यहां एक मासूम के साथ कोचिंग पढाने वाले अध्यापक ने हैवानियत कर दी।


पीलीभीत। प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही हैवानियत की घटनाएं दिन—प्रतिदिन बढती जा रही है। पीलीभीत में ऐसी घटना सामने आई जिसे सुन इंसानियत शर्मसार हो जाए। यहां एक मासूम के साथ कोचिंग पढाने वाले अध्यापक ने हैवानियत कर दी।

इस वारदात से गुरु—शिष्य की पवित्र परंपरा को गहरा आघात लगा है। प्रदेश के  जहानाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह कोचिंग पढ़ने गई छह साल की बच्ची के साथ उसके टीचर ने घिनौनी हरकत की।

बच्ची अभी कक्षा दो की छात्रा है। हैवानियत से बच्ची की हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में छह साल की बच्ची सहेली के साथ गांव के ही धर्मेंद्र मौर्या नाम के टीचर के यहां कोचिंग पढ़ने गई थी।

इस दौरान टीचर ने एक बच्ची के साथ अश्लील हरकत की तो वह बहाने से अपने घर लौट आई।धर्मेंद्र ने दूसरी बच्ची को पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोते हुए अपने घर आई तो लोगों को टीचर की घिनौनी हरकत का पता चला।

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वारदात के बाद इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद आरोपी को खोज कर गिरफ्तार कर लिया गया। 

बच्ची से हैवानियत पर पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जानकारी होने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें