बेटे को डॉक्टर बनाने का सपना लेकर जा रहे परिवार की कार नदी में गिरी, तीन की मौत, दो गंभीर

टीम भारत दीप |

कार अनियंत्रित होकर पु​ल से नदी में गिर गई।
कार अनियंत्रित होकर पु​ल से नदी में गिर गई।

प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहां से गुजर रही एक कार पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिर गई। नदी में कार गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई।

बस्ती। प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहां से गुजर रही एक कार पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिर गई।

नदी में कार गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। यह हादसा बस्‍ती जिले के अमहट पुल पर हुआ। मृतकों में माता-पिता और पुत्र शामिल हैं। वहीं हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार मूल रूप से बिहार के मोतीहारी जिले के उदयझा थानांतर्गत मुहम्मदपुर गांव के रहने वाले 47 वर्षीय इम्तियाज मंगलवार को अपनी पत्नी 43 वर्षीय मेराज खातून, बेटा 20 वर्षीय फैज और अपने दो साले इकबाल और आमिर इकबाल के साथ अर्टिगा कार से रुद्रपुर उत्तराखंड से बेतिया, बिहार जा रहे थे।

वहां उन्हें अपने बेटे फैज का मेडिकल कालेज में एमबीबीएस में प्रवेश दिलाना था। वे दिन में दो बजे के करीब जैसे ही बस्ती शहर से सटे अमहट पुल पर पहुंचे अचानक कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए कुआनो नदी में जा गिरी। 

 पुल के नदी में गिरते हुए देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को नदी से बाहर निकाला। सभी अचेतावस्था में थे।

पुलिस उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने इम्तियाज, मेराज खातून और उनके बेटे फैज को मृत घोषित कर दिया। वहीं आमिर इकबाल और उसके भाई इकबाल का इलाज चल रहा है। आमिर इकबाल को अभी भी होश नहीं आया है।

वहीं घायल इकबाल ने बताया कि उनके बहनोई रुद्रपुर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे।  हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाल रामपाल यादव, एसओ वाल्टरगंज डीके सरोज, कटरा चौकी इंचार्ज विनोद यादव, फुटहिया चौकी टीएसआइ कामेश्वर सिंह मौके पर पहुंच गए।

टीएसआइ और उनके सहयोगियों ने नदी से सभी को बाहर निकाला। सभी को कोतवाल व कटरा चौकी इंचार्ज ने जिला अस्पताल पहुंचाया। समय से चिकित्सकीय सुविधा मिलने के चलते दो की जान बच गई।

वह हादसे में जान गवाने वालों के अन्य परिजनों को जानकारी दी गई है। उनके आने के बाद ही पीएम कराया जाएगा। वहीं घायलों को बेहतर इलाज दिया जा रहा है। 


संबंधित खबरें