फैमिली ड्रामा: विवाहिता ने किया सास बदलने का एलान, प्रेमी की मां बोली-मर जाऊंगी पर भाभी को बहू नहीं बनाऊंगी

टीम भारत दीप |

इस ड्रामे के सामाने आने के बाद थाने में पहुंचे पुलिस वाले पसोपेश में पड़ गए।
इस ड्रामे के सामाने आने के बाद थाने में पहुंचे पुलिस वाले पसोपेश में पड़ गए।

आगरा जनपदा का जगदीशपुर थाना रविवार को फैमिली ड्रामे का मंच बना। यहां थाने पहुंची ने बहू ने सास को बदलने का एलान करते हुए पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। और अपने नए प्रेमी ननद के बेटे के साथ जीवन बिताने की जिद पर अड़ गई। वहीं नए प्रेमी की मां यानि ननद ने भी भाभी को बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर दिया।

आगरा। आगरा जनपदा का जगदीशपुर थाना रविवार को फैमिली ड्रामे का मंच बना। यहां थाने  पहुंची ने बहू ने सास को बदलने का एलान करते हुए पति के साथ रहने से इंकार कर दिया।

अपने  नए प्रेमी ननद के बेटे के साथ जीवन बिताने की जिद पर अड़ गई। वहीं नए प्रेमी की मां यानि ननद ने भी भाभी को बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर दिया। ननद का कहना था कि भाभी उसके बेटे के साथ रही ताे वह जान दे देगी।

इस ड्रामे के सामाने आने के बाद थाने में पहुंचे पुलिस वाले पसोपेश में पड़ गए। काउंसिलिंग के बाद भी जब बात नहीं बनी तो पुलिस ने दंपती और सास को सोमवार को आने की कहा। बहू की जिद ने पुलिस को भी परेशान कर दिया। 

दरअसल मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। आटो चालक की शादी करीब सात साल पहले शाहगंज की युवती से हुई थी। दंपती के छह और तीन साल की दो बेटी हैं। महिला के प्रेम संबंध अपनी ननद के बेटे से हो गए।

परिवार के लोगों को इसकी भनक नहीं लगी। प्रेमी दिल्ली में एक कंपनी में काम करता है। विवाहिता 14 अक्टूबर को पति और बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई। परिवार के लोगों ने तलाश किया लेकिन सुराग नहीं लगा। पति ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी।

उधर, ससुराल वाले पति पर अपनी बेटी को गायब करने का आरोप लगा रहे थे। खोजबीन के दौरान दस दिन पहले विवाहिता ने पति के पास फोन किया। उसे बताया कि वह ऋषिकेश के पास कहीं रह रही है।वहां से उसे आकर ले जाए। पति उसे शनिवार की रात को वहां से लेकर आया।

तब तक परिवार के लोगों को उसके प्रेम प्रसंग की भनक लग गई। रविवार शाम को पति उसे थाने लेकर पहुंचा। इससे कि वह विवाहिता की बरामदगी के बारे में जानकारी देने के साथ ही पुलिस में उसके बयान दर्ज करा सके। थाने आने के बाद विवाहिता ने सुर बदल दिए। उसने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया। उसने अपनी सास को बदलने की जिद पर अड़ गई। 

विवाहिता ने अपने बयान में बताया कि वह ननद के बेटे से प्यार करती है। वह भी उसे चाहता है। वह ननद के बेटे के साथ ही गृहस्ती बसाएगी। वहीं अपनी भाभी के इस एलान से उसकी ननद भी सकते में आ गई । उसने और पुलिस ने प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी विवाहिता काे समझाने का प्रयास किया।

मगर, वह टस से मस नहीं हुई। इस पर ननद ने भी उसे बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर दिया  पति-पत्नी और प्रेमी के त्रिकोण ने पुलिस को भी परेशान कर दिया । परिवार के लोगों ने विवाहिता काे दोनों बच्चों के भविष्य का हवाला दिया। मगर, उसने अपना फैसला नहीं बदला । इस पर पुलिस को दोनाें पक्ष काे सोमवार को दोबारा काउंसिलिंग के लिए बुलाना पड़ा।

जो मेरी मां की नहीं हुई,वह मेरी क्या होगी: ननद का कहना था कि उसे यह रिश्ता किसी कीमत पर मंजूर नहीं है । जो बहू उसकी मां और भाई की नहीं हुई, वह उसकी कैसे हो सकती है । वह उसे भाभी कहती थी । अब उसकी सास होना कैसे स्वीकार कर सकती है।

ननद का कहना था कि वह बेटे को छोड़ सकती है, लेकिन अपने भाई को नहीं। वहीं विवाहिता महिला की करतूत सामने आने के बाद उसके मायके वाले भी उससे पल्ला झाड़ कर वापस चले गए।अब इस मामले में आज फिर थाने में बहस होगी। 
 


संबंधित खबरें