उन्नाव की लेदर फैक्ट्री में आधी रात को लगी भीषण आग,भागकर कर्मचारियों ने जान बचाई

टीम भारत दीप |

चौकी पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं,दमकल जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
चौकी पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं,दमकल जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मगरवारा चौकी क्षेत्र के अकरमपुर में लेदर फैक्ट्री है, शनिवार आधी रात करीब फैक्ट्री में कुछ मजदूर और कर्मचारी के अलावा सुरक्षा गार्ड थे। इस बीच अचानक फैक्ट्री में आग लग गई, जबतक कर्मी और गार्ड कुछ समझ पाते आग विकराल होती गई।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के अकरमपुर में  स्थित लेदर फैक्ट्री में शानिवार आधी रात को भीषण आग लग गई। आग से लगने से फैक्ट्री में अफरा तफरी मच गई।

फैक्ट्री के अंदर मौजूद कर्मचारी और मजदूर जान बचाकर बाहर की ओर भाग गए।भीषण आग से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने दमकल की मदद से मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हालांकि अभी नुकसान का पता नहीं चला है और आग लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। फिलहाल दमकल अफसर शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कह रहे हैं।

आधी रात को लगी आग

मगरवारा चौकी क्षेत्र के अकरमपुर में लेदर फैक्ट्री है। शनिवार आधी रात करीब फैक्ट्री में कुछ मजदूर और कर्मचारी के अलावा सुरक्षा गार्ड थे। इस बीच अचानक फैक्ट्री में आग लग गई, जबतक कर्मी और गार्ड कुछ समझ पाते आग विकराल होती गई।

आग तेज देखकर सभी फैक्ट्री से बाहर की ओर भागे और पुलिस को सूचना दी। फैक्ट्री में भीषण आग देखकर आसपास क्षेत्र में दहशत फैल गई।

नुकसान नहीं चला पता

आग की सूचना मिलते ही कुछ ही देर में चौकी पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं। दमकल जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मगरवारा चौकी इंचार्ज अखिलेश यादव ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। फैक्ट्री में कितना नुकसान हुआ है, इसका पता अभी नहीं चला है। कोई जनहानि नहीं हुई है।


संबंधित खबरें