उन्नाव में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की नहीं हुई शिनाख्त, वाहन चालक फरार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के तलाश में जुटी हुई है।

तौरा गांव के पास बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। राहगीरों ने तीनों को खून से लथपथ देख पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में एक बड़े हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, मरने वाले दो युवकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी, पुलिस उनकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। यह हादसा पुरवा- उन्नाव मार्ग पर पुरवा कोतवाली क्षेत्र के तौरा के पास हुआ। यहां बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। दो की पहचान नहीं हो पाई है। हादसा शुक्रवार देर रात हुआ।

राहगीरों ने दी सूचना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तौरा गांव के पास बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। राहगीरों ने तीनों को खून से लथपथ देख पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि एक मृतक की पहचान अजगैन थाना क्षेत्र के मुंडेरा डहरौली निवासी नीरज (30) पुत्र श्यामलाल के रूप में हुई है। अन्य की पहचान की कोशिश की जा रही है, वहीं देर रात जब नीरज के घर उसके मौत की खबर पहुंची तो घर में हड़कंप मच गया। घर वाले भागते हुए सीएचसी पहुंचीं।

पुलिस डॉक्टरों से युवकों की मौत की पुष्टि होने पर पीएम के डेड हाउस में शवों को रखवा दिया। अब तीनों शवों का शनिवार को पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा, वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के तलाश में जुटी हुई है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें