सनकी आशिक ने छत पर सो रही किशोरी को जिंदा जलाया, बचाने गये पिता के हाथ भी झुलसे, किशोरी की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

परिजनों के मुताबिक किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है।
परिजनों के मुताबिक किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवक ने किशोरी पर तेल डालकर जला दिया। घटना के समय किशोरी घर की छत पर सो रही थी। वहीं उसका परिवार भी दूसरे कमरे में सो रहा था। परिजनों ने बताया कि किशोरी आग से बहुत झुलस गई है।

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां छत पर सो रही एक किशोरी को एक सनकी आशिक ने तेल डाल कर जिंदा जला दिया। वहीं बिटिया की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पिता के बिटिया को बचाने की कोशिश में बुरी तरह से हाथ झुलस गये। अस्पताल में भर्ती किशोरी की हालत अभी काफी गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवक ने किशोरी पर तेल डालकर जला दिया। घटना के समय किशोरी घर की छत पर सो रही थी। वहीं उसका परिवार भी दूसरे कमरे में सो रहा था। परिजनों ने बताया कि किशोरी आग से बहुत झुलस गई है। जिसे वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों के मुताबिक किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। इस जघन्य घटना को अंजाम देने वाला आरोपी युवक पड़ोस का रहने वाला है। युवक कई दिनों से बेटी को तंग किए जा रहा था। मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बलिया जिले के दुबहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां शुक्रवार रात एक परिवार के सभी सदस्य रात को सो रहे थे। रात में करीब तीन बजे परिवार की कक्षा नौ में पढ़ने वाली किशोरी(16) के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर नींद से जागे परिजन छत पर पहुंचे तो वह आग में बुरी लिपटी हुई थी। उसे बचाने का प्रयास करते तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी।

आग बुझाने में पिता का हाथ भी झुलस गया। पिता ने बताया कि पड़ोस का युवक कृष्णा गुप्ता किशोरी को काफी दिनों से तंग कर रहा था। इस बात की शिकायत युवक के परिजनों से कई बार की गई थी, बावजूद उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। वहीं एसपी देवेंद्र नाथ के मुताबिक पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


संबंधित खबरें