बढ़ेगी श्वेता तिवारी की मुश्किलें, पति ने इस मामले को लेकर खटखटकाया कोर्ट का दरवाजा

टीम भारत दीप |

श्वेता अदालत को सूचित किए बिना शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई।
श्वेता अदालत को सूचित किए बिना शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई।

आपकों बता दें कि श्वेता तिवारी जब 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हुई थीं तब से ही अभिनव उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह बिना किसी को बताए विदेश चली गईं। अब इस मामले को लेकर अभिनव कोर्ट पहुंचे हैं।

मुंबई। छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आपकों बता दे कि श्वेता तिवारी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

पति अभिनव कोहली से श्वेता का विवाद जग जाहिर है। दरअसल, अभिनव ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अभिनेता के वकील ने कहा, 'श्वेता अदालत को सूचित किए बिना शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थीं। हमने इसलिए अदालत में याचिका दाखिल की है और जल्द ही इस मामले में श्वेता को अपना जवाब देना होगा।

आपकों बता दें कि श्वेता तिवारी जब 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हुई थीं तब से ही अभिनव उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह बिना किसी को बताए विदेश चली गईं। अब इस मामले को लेकर अभिनव कोर्ट पहुंचे हैं। 

 अभिनव के आरोपों पर श्वेता तिवारी ने कहा था कि, 'उनकी कही ये बातें झूठ हैं। मैंने उन्हें अपने ट्रैवल प्लान के बारे में पहले ही बता दिया था और ये भी कि रेयांश मेरे परिवार के साथ रहेगा। श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मैंने फोन पर ही अभिनव को बता दिया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ रहेगा'।

बेटे की कस्टडी के लिए अभिनव कर रहे संघर्ष

श्वेता के पति अभिनव अपने बेटे की कस्टडी के लिए भी कोर्ट में केस लड़ रहे हैं। इस मामले की सुनवाई बुधवार को है। इससे पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के अकाउंट के जरिए अभिनव ने लोगों को बताया ​था कि श्वेता या उनके वकील ने उनके कानूनी नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है और पहले मामले की सुनवाई के समय भी दोनों में से कोई भी अदालत में नहीं आया था।

श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं। श्वेता और अभिनव के बीच रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़े होते रहते हैं। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए दिसंबर 2020 में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। याचिका में अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का भी आरोप लगाया है।

दोनों के बीच बेटे से मिलने को लेकर हुए विवाद का वीडियो तक सामने आ चुका है। अभिनव की वकील तृप्ति शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बारे में बताया। तृप्ति ने कहा कि दिसंबर 2020 में अभिनव ने श्वेता के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दर्ज की थी। अभिनव को उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

जब बीते साल श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव हुई थीं उस समय अभिनव ने ही बेटे का पूरा ख्याल रखा था। तृप्ति शेट्टी के मुताबिक रेयांश से मिलने के लिए अभिनव ने श्वेता को कई बार कहने की कोशिश की मगर श्वेता नजरअंदाज करती रहीं। अभिनव ने पुलिस की भी मदद लेने का भी प्रयास किया मगर वह इसमें सफल नहीं हो पाए, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट जाने का फैसला किया।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें