आगरा में केबल चोरी विवाद में लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, गांव में फैला तनाव, फोर्स तैनात

टीम भारत दीप |

युवक की मौत से गांव में तनाव बना हुआ है, इसे देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है।
युवक की मौत से गांव में तनाव बना हुआ है, इसे देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है।

मंगलवार रात को ओमप्रकाश अपने खेत से लौट रहा था। आरोप है कि तभी विपक्षियों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसे बेरहमी से पीटा गया। पिटाई से घायल युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर गया, जिसके बाद हमलावर भाग गए।

आगरा।यूपी के आगरा जिले में मंगलवार रात एक मामूूली बात के विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गइ। इस घटनाक्रम से पूरे गांव में तनाव का माहौल है। यह मामला आगरा के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के गांव बाज का पुरा में केबल चोरी विवाद में मंगलवार की रात करीब आठ बजे एक युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। युवक खेत से घर लौट रहा था। तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोप गांव के ही एक परिवार के लोगों पर है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव बाज का पुरा निवासी ओमप्रकाश सिंह (32) की केबल कुछ दिन पहले चोरी हो गई थी। जिसकी तहरीर थाने में दी थी। इसमें गांव के ही एक परिवार के युवकों पर आरोप लगाया गया था। जिसके कारण दोनों परिवारों में तनाव बना हुआ था। 

पिटाई से युवक हुआ बेहोश

मंगलवार रात को ओमप्रकाश अपने खेत से लौट रहा था। आरोप है कि तभी विपक्षियों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसे बेरहमी से पीटा गया। पिटाई से घायल युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर गया, जिसके बाद हमलावर भाग गए 

हमले की सूचना पर पहुंचे परिजन ओमप्रकाश को लेकर सीएचसी पिनाहट गए। जहां हालत गंभीर देख आगरा के लिए रेफर कर दिया था। घरवाले उसे लेकर आगरा गए, जहां डॉक्टरों ने  चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से गांव में तनाव बना हुआ है। इसे देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। 

थाना मंसुखपुरा के एसओ गिरीश राजपूत ने बताया कि मृतक के परिवार की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। केबल चोरी के विवाद में हत्या की गई बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें