यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

कार को काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला।
कार को काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला।

बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि रफ्तार अधिक होने और संभवत: चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। शवों का पंचनामा भरकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के आने पर शवों को उन्हें सौंप दिया जाएगा।

नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार खराब पड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । घायलों को कार से निकालने के लिए कार की बॉडी को काटकर निकालना पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर बताई जा रही है।

कार हुई क्षग्रिस्त

यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के 4:50 बजे एक सफेद स्विफ्ट डिजायर ओला कार विधूना जनपद औरैया से दिल्ली जा रही थी। एक्सप्रेस वे पर बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट के पास तेज रफ्तार ओला कैब खराब पड़े ट्रक में घुस गई।

हादसे में संतोष कुमार 40 उषा देवी 50 पत्नी प्रताप सिंह और सतपाल सिंह पुत्र मुन्नालाल 30 निवासीगण 22/A139 मोहन गार्डन उत्तम नगर पश्चिमी दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सोनू 21 पुत्र प्रताप सिंह, प्रताप सिंह 55 निवासी निवासीगण 22/A139 मोहन गार्डन उत्तम नगर पश्चिमी दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार चालक को आई होगी झपकी

सूचना पर बीटा—2 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कार को काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पुलिस ने परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी। बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि रफ्तार अधिक होने और संभवत: चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। शवों का पंचनामा भरकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के आने पर शवों को उन्हें सौंप दिया जाएगा।

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें