लखनऊ पहुंचे अभिनेता शेखर सुमन, इस खास शो में करेंगे शिरकत

टीम भारत दीप |

इस कार्यक्रम में बड़े नेताओ से लेकर कई नामी-गिरामी कवि  भी शामिल होंगे।
इस कार्यक्रम में बड़े नेताओ से लेकर कई नामी-गिरामी कवि भी शामिल होंगे।

यहां वो लखनऊ में शुक्रवार को होने जा रहे पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम में हिस्सा लेने आए हैं। इस कार्यक्रम में देश के प्रसिद्व कवियों और शायरों की कविताए पढ़ी जाएगी। जिसमे अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं से लेकर जाहिर साहेब की नज्मे शामिल है।

लखनऊ। भारतीय सिनेमा जगत के अभिनेता शेखर सुमन एक शो के लिए गुरूवार को नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंचे। यहां वो लखनऊ में शुक्रवार को होने जा रहे पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम में हिस्सा लेने आए हैं। इस कार्यक्रम में देश के प्रसिद्व कवियों और शायरों की कविताए पढ़ी जाएगी।

जिसमे अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं से लेकर जाहिर साहेब की नज्मे शामिल है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में बड़े नेताओ से लेकर कई नामी-गिरामी कवि  भी शामिल होंगे।

फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने यहां लखनऊ एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह लखनऊ में 16 जनवरी को होने वाले पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम में शामिल होने के लिए पहुंचे है।

इस प्रोग्राम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कि कविताओं के साथ साथ ही जाहिर साहेब की नज्मे और रेट्रो गाने गए जाएगे। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते सभी लोग घरो में बंद हो गए थे।

जिसके कारण हमारे और लोगों के बीच का जो एक लगाव था वो लगभग खत्म सा हो गया था और जो कुछ भी संवाद था वो सोशल मीडिया के जरिए था। लेकिन प्रत्यक्ष रूप से कनेक्शन खत्म हो गया था। अब जो ये प्रोग्राम हो रहा है।

एक अच्छी पहल है।जिसमे शामिल होने का मौका मिला है। इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।
 


संबंधित खबरें