शर्मनाक: दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर बेटी के सामने ही करने लगा दुराचार

टीम भारत दीप |

महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया।
महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

दोस्त की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और उसका ​वीडियो बना लिया। इसके बाद वह लगातार ब्लैकमेल कर पीड़ित के साथ दुष्कर्म करने लगा। उसने पीड़ित की बेटी के सामने भी उससे दुराचार किया। वहीं मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। फिलवक्त आरोपी फरार है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने दोस्ती जैसे भरोसेमंद रिस्ते को कलंकित किया है। दरअसल एक दोस्त ने अपने दोस्त की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और उसका ​वीडियो बना लिया। इसके बाद वह लगातार ब्लैकमेल कर पीड़ित के साथ  दुष्कर्म करने लगा।

उसने पीड़ित की बेटी के सामने भी उससे दुराचार किया। वहीं मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। फिलवक्त आरोपी फरार है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का पति पेशे से एक प्लंबर है। वहीं महिला और उसका पति गोमती नगर इलाके के हुसडिया के निवासी है।

बताया गया कि महिला का पति काम के सिलसिले में बस्ती गया था। इसी बीच उसके पति का दोस्त  महिला के घर पहुंचा। महिला को अकेले पाकर प्लंबर के दोस्त की नीयत खराब हो गई और उसने महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बताया गया कि आरोपी ने दुराचार का वीडियो भी अपने फोन से बना लिया।

पीड़ित महिला के आरोप के मुताबिक आरोपी इस वीडियो से ब्लैकमेल करके उसके साथ 6 महीेने तक दुराचार किया। पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी ने कई बार दुराचार उसकी बेटी के सामने भी किया। लगातार दुराचार को झेल रही महिला ने आखिरकार इसके बारे में अपने ​पति को बता दिया।

जिसके बाद पीड़ित महिला और उसके पति ने इस दुराचार की शिकायत लखनऊ के गोमती नगर थाने में दर्ज दर्ज कराई है। बताया गया कि एसीपी श्वेता श्रीवास्तव ने पीड़ित महिला और पति के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

एसीपी ने आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही हैं वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम को सीतापुर भी भेजा गया है। 


संबंधित खबरें