नशेड़ी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, दांतों से काट डाली जुबान, हालत नाजुक

टीम भारतदीप |

पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, दांतों से काट डाली जुबान
पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, दांतों से काट डाली जुबान

भट्टा गांव में रचित रावत नाम का व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी से बहस होने के बाद पहले तो उसे जमकर पीटा और गला दबाने की कोशिश करने लगा। गला दबाने के बाद जब पत्नी की जुबान मुंह से बाहर निकली तो उसे अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया।

लखनऊ। पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है। लेकिन ये झगडे़ तब खतरनाक हो जाते है, जब ये हिंसा का रूप ले लेते हैं। इसी हिंसा के कारण कभी-कभी स्थिति खतरनाक बन जाती है। ऐसा ही कुछ वाकया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार किया है।

बताया जाता है कि यहां पति जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद आरोपी ने पहले तो गला दबाकर पत्नी की हत्या करने की कोशिश, लेकिन जब इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने पत्नी की जुबान ही काट दी।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ की तहसील के भट्टा गांव में रचित रावत नाम का व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी से बहस होने के बाद पहले तो उसे जमकर पीटा और गला दबाने की कोशिश करने लगा। गला दबाने के बाद जब पत्नी की जुबान मुंह से बाहर निकली तो उसे अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया।

बताया जा रहा है कि मुंह से खून निकलने के बाद भी पति निर्ममता की सारी हदें पार करता हुआ पत्नी को लगातार पीटता रहा। वहीं चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आनन-फानन में पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी (सुमन) को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी पति रचित रावत को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के अनुसार आरोपी रचित रावत ने पत्नी की पिटाई के बाद उसकी जुबान काट ली ,पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही जारी है। 
 


संबंधित खबरें