लखनऊ: देवर ने भाभी पर डाली गंदी नजर, पति से की शिकायत तो फोन पर ही दे दिया तलाक

टीम भारत दीप |

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जब वह घर पर अकेली थी तो उसके देवर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। इस बीच महिला देवर को धक्का देकर भाग गई और इस बात की जानकारी पति को दी। बताया गया कि पत्नी की सुनने के बजाय पति ने महिला को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी से एक तीन तलाक का हैरान कर देेने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को फोन पर वीडियो कॉल पर ही तीन तलाक दे दिया है। मामले को लेकर पीड़िता ने पति और उसके परिवार के खिलाफ दहेज और तीन तलाक दिए जाने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

वहीं पुलिस इंस्पेक्टर फरीद के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके पति के भाई ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की है। बताया गया कि इतना ही नहीं जब उसने इसका विरोध किया तो परिवार वालों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। वहीं परिवार वालों की इस हरकत को जब महिला ने पति को बताया तो पति ने महिला को फोन पर वीडियो के माध्यम से ही तीन तलाक दे दिया।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की शादी दिसंबर 2017 में कल्याणपुर निवासी से हुई थी। बताया गया कि पीड़िता का पति सऊदी अरब में काम करता है। बताया गया​ कि उसके पति के भाई की उस पर पति जाने के बाद गंदी निगाह रहती थी। बताया गया कि शुक्रवार को जब वह घर पर अकेली थी तो उसके देवर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की।

इस बीच महिला देवर को धक्का देकर भाग गई और इस बात की जानकारी पति को दी। बताया गया कि पत्नी की सुनने के बजाय पति ने महिला को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। वही मामले को लेकर पीड़ता के देवर और ननद ने उसके चरित्र पर आरोप लगाते हुए कहा महिला द्वारा लगाए आरोप बेबुनियाद हैं। बहरहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
 


संबंधित खबरें