आखिर ऐसा क्या लिख दिया महानायक ने जो सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

टीम भारत दीप |

महानायक की लिखी बात लोगों को अखर गई, फिर खिंचाई शुरू हो गई।
महानायक की लिखी बात लोगों को अखर गई, फिर खिंचाई शुरू हो गई।

वैसे तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के देश ही नहीं विदेशों में भी लाखों फैंस हैं। महानायक भी अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहते है। अपने शुरूआती दिनों से ही वह अपने चाहने वालों के लिए समय निकालते रहते है। अब वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के देश ही नहीं विदेशों में भी लाखों फैंस हैं। महानायक भी अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहते है।

अपने शुरूआती दिनों से ही वह अपने चाहने वालों के लिए समय निकालते रहते है। अब वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।

हाल ही में उन्होंने फैंस से सोशल मीडिया पर एक जानकारी शेयर करते हुए एक फोटो लगाई, लेकिन फोटो के कैप्सन उनका लोगों को अखर गया। महानायक ने कैप्शन में लिखा इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है।

यह बात सोशल मीडिया यूजरों को पसंद नहीं आई। फिर क्या यूजर महानायक को ट्रोल करने में जुट गए।  एक यूजर ने लिखा, “बिलकुल सही कहा सर आपने।

लोगों की उसी फुरसत का तो फायदा आपने अपनी पूरी जिंदगी भर उठाया है।वहीं, एक और यूजर लिखते हैं, “तभी तो आप लोगों का धंधा चलता है।

वरना क्यों कोई अपने पैसे और समय खर्च करके आपकी फिल्म देखने जाएगा। और हां, आप लोग जो आज रईस बने हुए हैं, वह हमारी फुरसत की ही देन है। पूरे दिन  बिग बी को ट्रोल करने का सिलसिला चलता रहा। 


संबंधित खबरें