दुखद : सुशांत सिंह के सहकलाकार आसिफ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।
आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

मुंबई। बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है। हिन्दी फिल्मों के अलावा विभिन्न सीरीयल में उम्दा भूमिका निभाने वाले एक और कलाकार ने आत्महत्या कर ली।

यह खबर आने से फिल्मी कलाकार से लेकर उनके प्रशंसक सदमें में है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या करने के बाद मुंबई नगरी में आत्महत्या करने का एक सिलसिला शुरू हो चुका है।

काई पो चे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सह-कलाकार रहे अभिनेता आसिफ बसरा ने भी आत्महत्या कर ली है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

आसिफ बसरा द्वारा सुसाइड करने का कारण अब तक सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे। 

अभिनेता अभिषेक ने कहा, “यह काफी दुखद है. मैं कई सालों से आसिफ जी को जानता हूं और हम सौभाग्यशाली रहे कि कई प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट किया, वह एक महान अभिनेता और दयालु व्यक्ति थे

बालीवुड अभिनेता आसिफ बसरा का दिल शहरों में न होकर पहाड़ों में बसता था। यही वजह थी कि वह पिछले करीब 5 साल से दलाईलामा की नगरी मैक्लोडगंज में एक आम आदमी की तरह अपना जीवन जी रहे थे।

वह धर्मशाला से बाहर तभी जाते थे जब उनको कहीं दूसरी जगह फिल्म की शूटिंग करनी हो। उन्होंने मैक्लोडगंज में लीज पर दो घर ले रखे थे।उनका सपना था कि वह धर्मशाला में अपना एक घर बनाएं।

पिछले पांच साल में आसिफ हिमाचली संस्कृति से बहुत ज्यादा घुल मिल गए थे। मैक्लोडगंज के आसपास के गांवों में शाही समारोहों के मौकों पर आसिफ बिन बुलाए ही चले जाते थे।

वहां जाकर वह पहाड़ की संस्कृति और रिश्तों को बारीकी से समझते थे। वह नीचे बैठकर कांगड़ी धाम का स्वाद लेते थे। बता दें कि 53 साल के आसिफ बसरा भारतीय फिल्म, टेलीविजन और थिएटर एक्‍टर हैं, अमेरिकन कॉमेडी फिल्म आउटसोर्स्ड में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है ।

वह मूल रूप से अमरावती के रहने वाले हैं. आसिफ ने ‘वो’ (1998) ‘ब्लैक फ्राइडे’ (2004), ‘जब वी मेट’ (2007), ‘कृष 3’ (2013), ‘हिचकी’ (2018), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ (2010), जैसी फिल्मों में काम किया था. ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ जैसी हिट वेब सीरीज में भी बेहतर भूमिकाएं निभाईं थीं।


संबंधित खबरें