साथ रहने के बाद युवक ने किया शादी से इन्कार तो महिला ने लगाई पिटाई

टीम भारत दीप |

महिला द्वारा युवक की पिटाई का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।
महिला द्वारा युवक की पिटाई का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

जब युवती आरोपित आरिफ के घर पहुंची तो उसके घर वालों ने उसे रोका लेकिन वह आरिफ से मिलने की बात पर अड़ी रही। कुछ पल में आरिफ आया तो युवती ने पहले उससे बातचीत की और जब आरिफ में शादी से इनकार किया तो युवती ने उसे पीटना शुरू कर दिया। शोरगुल होने पर आसपास के लोग मौके पहुंचे और युवती को हटाया।

प्रयागराज। प्रयागराज में एक महिला बैंक कर्मी द्वारा युवक की पिटाई का मामला दो दिन से सुर्खियों में छाया हुआ है। महिला का कहना है कि युवक ने पहले उसे शादी का झासा देकर साथ रखा और दुष्कर्म किया, अब शादी से मुकर रहा है।

इ​सलिए जब मैं उसके घर बात करने गई तो युवक ने शादी से इन्कार कर दिया, इसलिए गुस्से में उसकी पिटाई लगा दी। दरअसल दो दिन पहले  प्रयागराज शहर के करेली थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है।

दरअसल युवक और युवती लखनऊ में पहले साथ रहते थे, लेकिन लखनऊ से लौटने  के बाद युवक ने महिला बैंक कर्मी का फोन रिसीव करना बंद किया तो आक्रोशित युवती करेली स्थित उसके घर पहुंच गई।

यहां पहले युवक से शादी करने की बात कही लेकिन जब वह मुकर गया तो युवती ने हंगामा किया और युवक की जमकर पिटाई भी की थी। बाद में करेली थाने में आरिफ के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके साथी मारपीट करने का भी आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखवाया।

युवक ने फोन उठाना किया बंद

करेली में जब युवती आरोपित आरिफ के घर पहुंची तो उसके घर वालों ने उसे रोका लेकिन वह आरिफ से मिलने की बात पर अड़ी रही। कुछ पल में आरिफ आया तो युवती ने पहले उससे बातचीत की और जब आरिफ में शादी से इनकार किया तो युवती ने उसे पीटना शुरू कर दिया। शोरगुल होने पर आसपास के लोग मौके पहुंचे और युवती को हटाया।

लखनऊ में साथ रहते थे दोनों

जानकारी के अनुसार  शिवकुटी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती लखनऊ में बैंक कर्मचारी है। यहीं पर आरिफ ठेके पर होटल लेकर चलाता था। लखनऊ में युवक और युवती की जान पहचान हुई। दोनों साथ रहने लगे।

युवती का आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, अब शादी से इन्कार कर रहा है। उसका साथ उसके घर वाले भी दे रहे है।महिला द्वारा युवक की पिटाई का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।


संबंधित खबरें