दीपावली पर पटाखा से झुलसी सांसद रीता बहुगुणा की पोती ने ली अंतिम सांस

टीम भारत दीप |

गंभीर अवस्था में छत पर जली हुई अवस्था में मिली थी मासूम।
गंभीर अवस्था में छत पर जली हुई अवस्था में मिली थी मासूम।

दीपावली पर पटाखा जलाते हुए झुलसी सांसद जोशी की 8 वर्षीय पोती ने सोमवार रात को दम तोड़ दिया। मालूम हो कि प्रयागराज क्षेत्र की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की आठ साल की पोती दीपावली की रात पटाखा जलाते समय झुलस गई थी।

प्रयागराज।दीपावली पर पटाखा जलाते हुए झुलसी सांसद जोशी की 8 वर्षीय पोती ने सोमवार रात को दम तोड़ दिया।

मालूम हो कि प्रयागराज क्षेत्र की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की आठ साल की पोती दीपावली की रात पटाखा जलाते समय झुलस गई थी।जिसका इलाज चल रहा था।

आठ वर्षीय बच्ची ने सोमवार रात अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह डॉ. रीता के बेटे मयंक जोशी की बेटी थी। उसे पहले शहर के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे दिल्ली ले जाना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही बच्ची की मौत हो गई।डॉ. जोशी का पूरा परिवार दीपावली पर प्रयागराज में अपने म्योर रोड स्थित घर पर था।

दीपावली पर शनिवार की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ घर की छत पर खेलने गई थी। आशंका है कि उसी समय किसी के द्वारा छोड़े गए पटाखे से उसके फैंसी ड्रेस में आग लग गई।

इससे वह गम्भीर रूप से झुलस गई थी।कपड़ों में आग लगी देख दूसरे बच्चों ने शोर मचाया, लेकिन घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं। इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया।

काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो देखा कि बच्ची गम्भीर रुप से झुलस चुकी थी। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी सोमवार रात मौत हो गई।


संबंधित खबरें