रामपुर में किशोरी से गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंककर भागे आरोपी

टीम भारत दीप |

आक्रोशि ग्रामीण  आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।
आक्रोशि ग्रामीण आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 376 D, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 ओर पोस्को एक्ट भी लगाया गया है, किशोरी का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है., किशोरी और गांव का एक युवक दोनों पहले से एक दूसरे से फ़ोन पर बात करते थे, परिचित थे,अभी मामले की तफ्तीश की जा रही है।

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में एक 14 साल की एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां आरोपितों ने गैंगरेप के बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में घर के बाहर छोड़कर भाग हो गए।

इस मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, हालांकि शुरुआती जांच में ये बात भी सामने आई है कि किशोरी उसमें से एक युवक से पहले से बातचीत करती थी।

रामपुर के थाना टांडा इलाके के एक गांव निवासी दलित किशोरी से गांव के ही कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी होने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां किशोरी ने होश में आने के बाद आरोपियों के नाम बताए हैं, परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में वसीम, सानिब, नजीब, शफीक और नाज़िम पर एफआईआर दर्ज पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 376 D, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 ओर पोस्को एक्ट भी लगाया गया है, किशोरी का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है.,

हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि किशोरी और गांव का एक युवक दोनों पहले से एक दूसरे से फ़ोन पर बात करते थे, परिचित थे,अभी मामले की तफ्तीश की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं किशोरी से दुष्कर्म की घटना के बाद से गांव के लोगों में आक्रोश है, लोग आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें