मां की हत्या के बाद नमक मिर्च लगाकर गुर्दे और आंत खाने वाले कलियुगी बेटे को हुई सजा ए मौत

टीम भारत दीप |

आरोपी को जब पकड़ा गया तो उसके मुंह में खून लगा हुआ था।
आरोपी को जब पकड़ा गया तो उसके मुंह में खून लगा हुआ था।

कोल्हापुर के मक्कडवाला वसाहट इलाके में यह वारदात 28 अगस्त, 2017 को हुई थी। चार्ज शीट के मुताबिक, सुनील ने अपनी 62 साल की मां की चाकू से गोदकर हत्या की थी। बुजुर्ग महिला का शव अलग-अलग हिस्सों में कटा हुआ मिला था। हर हिस्से पर नमक-मिर्च लगी थी। पुलिस ने सुनील को जब पकड़ा तो उसके मुंह पर खून लगा था। बाद में उसने मां के अंग को खाने की बात भी स्वीकार कर ली थी

कोल्हापुर ।  महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 2017 में हुए विभत्स हत्याांड के आरोपी को कोर्ट ने सजा ए मौत सुनाई है। मालूम हो कि इस आरोपी ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे थे न देने पर मां की निर्ममता पूर्वक हत्या करने के बाद शरीर से दिल, गुर्दे और आंतें निकाल कर उसमें नमक-मिर्च लगाकर खा गया था।

इस कपूत को स्थानीय अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। गुरुवार को आरोपी को सजा सुनाते हुए जिला अदालत के जज महेश जाधव ने कहा कि ऐसा जघन्य मामला आज तक नहीं देखने को मिला है, इसलिए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 35 साल का सुनील कुचिकोरवी वारदात के बाद से ही जेल में बंद था। हालांकि, उसके पास अभी सजा के खिलाफ अपील करने के कई विकल्प मौजूद हैं।

आरोपी ने स्वीकार किया था जघन्य अपराध

कोल्हापुर के मक्कडवाला वसाहट इलाके में यह वारदात 28 अगस्त, 2017 को हुई थी। चार्ज शीट के मुताबिक, सुनील ने अपनी 62 साल की मां की चाकू से गोदकर हत्या की थी। बुजुर्ग महिला का शव अलग-अलग हिस्सों में कटा हुआ मिला था। हर हिस्से पर नमक-मिर्च लगी थी। पुलिस ने सुनील को जब पकड़ा तो उसके मुंह पर खून लगा था। बाद में उसने मां के अंग को खाने की बात भी स्वीकार कर ली थी। 

आरोपी को जब पकड़ा गया तो उसके मुंह में खून लगा हुआ था। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को एक बड़े चाकू के साथ गिरफ्तार किया था। घटना का कोई चश्मदीद गवाह नहीं था, लेकिन अदालत ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य और उसके कबूलनामे के आधार पर फांसी की सजा सुनाई। 

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर की थी हत्या

जांच में सामने आया कि सुनील शराब का आदी था और वारदात वाले दिन वह अपनी मां से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे जब मां ने नहीं दिया तो आरोपी ने गुस्से ने मां की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चीर दिया और दिल, गुर्दे, आंत और अन्य अंगों को निकालकर रसोई के पास रख दिया और खाने लगा।

इस मामले में 12 लोगों की गवाही हुई, जिसमें आरोपी के रिश्तेदार और पड़ोसी शामिल हैं। सभी ने बताया कि शराब पीने के बाद आरोपी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता था।इस वजह से उसने अपनी मां को दर्दनाक मौत दी थी। इस खबर के आने बाद लोगों ने आरोपित को फांसी की सजा की मांग की थी। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें