बेटी कर रही थी प्रेमी से बात पिता के समझाने पर भी नहीं मानी तो गला दबाकर सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। 

चौकी इंचार्ज कांटे चंदन कुमार ने बताया कि करौता गांव निवासी साहेब आलम की 18 वर्षीय पुत्री सफीना खातून की मृत्यु के मामले में जांच सामने आया कि सफीना का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतका अपने प्रेमी से वर्षों से मोबाइल पर घंटों बात करती थी। यह बात उसके पिता साहेब आलम को काफी नागवार लगी। इससे समाज में भी पिता की काफी बेइज्जती हो रही थी।

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर जिले में एक रोंगटे खड़ा करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोतवाली क्षेत्र के करौता गांव की एक युवती का एक युवक से प्रेम -प्रसंग चल रहा था, वह एक दिन फोन पर प्रेमी से बात कर रही थी।

पिता ने टोका, लेकिन वह इस पर ध्यान नहीं दें सकी। इस बात से नाराज होकर पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दफन कर दिया। पुलिस की जांच में यही बात सामने आई। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य मिटाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया।  

इस विषय में चौकी इंचार्ज कांटे चंदन कुमार ने बताया कि करौता गांव निवासी साहेब आलम की 18 वर्षीय पुत्री सफीना खातून की मृत्यु के मामले में जांच सामने आया कि सफीना का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतका अपने प्रेमी से वर्षों से मोबाइल पर घंटों बात करती थी।

यह बात उसके पिता साहेब आलम को काफी नागवार लगी। इससे समाज में भी पिता की काफी बेइज्जती हो रही थी। पिता के समझाने पर भी सफीना अपनी आदत से बाज नहीं आ रही थी। 
30 जून की रात्रि नौ से दस बजे के बीच सफीना अपने प्रेमी से काफी देर से बात कर रही थी। इससे नाराज पिता साहेब आलम ने उसे डांटा, लेकिन वह नहीं मानी। उसके बाद पिता ने बेटी की बेरहमी से पिटाई की और गला दबाकर हत्या कर दी। 

बेटी की हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उददेश्य से शव को अगले दिन एक जुलाई को गांव के उत्तर तरफ बागीचे में स्थित कब्रिस्तान में ले जाकर दफन कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। 

कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि चौकीदार ने युवती की संदिग्ध हाल में मौत होने की सूचना दी। उसने प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की। इसलिए कब्र खोदवाकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई। जांच में ऑनर किलिंग की बात सामने आई है। चौकी इंचार्ज कांटे की तहरीर पर पिता साहेब आलम के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य मिटाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी करके जल्द ही जेल भेज दिया जाएगा।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें