शादी के बाद हनीमून की जगह जेल गया दूल्हा, पुलिस ने रास्ते से उठाया, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

दूल्हे को बरात और दुल्हन समेत थाने लेकर पहुंची तो हड़कंप मच गया।
दूल्हे को बरात और दुल्हन समेत थाने लेकर पहुंची तो हड़कंप मच गया।

दूल्हे नीरज सिंह गोड़ पुत्र अर्जुन (28) निवासी जमुआनी थाना कैमोर जिला कटनी के खिलाफ वर्ष 2016 में बदेरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। जब काफी कोशिशों के बाद आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो एसपी ने एक हजार ​रुपए का इनाम घोषित किया था।

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां शादी के बाद विदाई कराकर लौट रहे दूल्हे को दुल्हन और बरा​तियों के साथ पुलिस थाने ले आई। जब पुलिस सबकों थाने लेकर आ रही थी तो किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि मामला क्या है।

जब पुलिस ने थाने में दूल्हे के गुनाह को सभी बताया तो सबके होश उड़ गए। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। इसके बाद दूल्हन और बरातियों को घर भेज दिया।दरअलस दूल्हे नीरज सिंह गोड़ पुत्र अर्जुन (28) निवासी जमुआनी थाना कैमोर जिला कटनी के खिलाफ वर्ष 2016 में बदेरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था।

जब काफी कोशिशों के बाद आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो एसपी ने एक हजार ​रुपए का इनाम घोषित किया था। वह लगातार 5 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। 23 जून को सतना के रामनगर क्षेत्र के एक गांव में आरोपी के परिजन दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर दिया था।

वह बीते गुरुवार को विवाह कराकर अपनी हम सफर के साथ घर ही जा रहा था, लेकिन पुलिस ने दुष्कर्मी दूल्हे को पकड़​ लिया। दूल्हे को बरात और दुल्हन समेत थाने लेकर पहुंची तो हड़कंप मच गया। 

बदेरा बस स्टैंड से दोपहर में पुलिस ने पकड़ा

आरोपी दूल्हा बारात की विदाई कराकर गुरुवार की दोपहर बदेरा बस स्टैंड के रास्ते कटनी सीमा में प्रवेश करने ही वाला था। तभी बदेरा पुलिस को आरोपी के बारे में खबर लग गई। ​ऐसे में पुलिस ने आरोपी की कार को रोककर सीधे थाने ले गई। जहां मौके से ही गिरफ्तारी कर मैहर सिविल न्यायालय में पेश करते हुए उप जेल मैहर भेज दिया है।

शादी के बाद दूल्हे का हनीमून की जगह जेल जाने की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग दुष्कर्मी दूल्हे का जमकर मजा ले रहे है। लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे है ​कि ऐसे लोगों को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें