महिला के पीछे-पीछे टाॅयलेट तक पहुंचा बीईओ, रोज कहता था बीबी बीमार है मेरा ख्याल रखा करो

टीम भारत दीप |

उसकी चप्पलों से खातिर कर दी।
उसकी चप्पलों से खातिर कर दी।

वह उन पर अश्लील कमेंट करता और उनसे अपना ख्याल रखने को कहता। महिलाओं ने बताया कि वह कहता था कि उसकी पत्नी बीमार रहती है, ऐसे में वे उसको खुश रखा करें।

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में विकास खंड शिक्षा अधिकारी की गंदी हरकतों से आजिज आकर आॅफिस की महिला क्लर्क ने उसकी चप्पलों से खातिर कर दी। आरोप है कि बीईओ आए दिन आॅफिस की महिला क्लर्क से गंदी हरकत करता था और बीबी की बीमारी का बहाना बनाकर उनसे अपना ख्याल रखने की कहता था। 

बताया गया है कि एमपी में सतना जिले के मैहर विकास खंड के खंड शिक्षा अधिकारी कमला प्रसाद वर्मा की गंदी हरकतों से विभाग की सभी महिलाएं परेशान हो चुकी थीं। आरोप है कि उसने विकास खंड अधिकारी कार्यालय में तैनात महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। 

आए दिन वह उन पर अश्लील कमेंट करता और उनसे अपना ख्याल रखने को कहता। महिलाओं ने बताया कि वह कहता था कि उसकी पत्नी बीमार रहती है, ऐसे में वे उसको खुश रखा करें। उसकी गंदी हरकतों से आजिज आ चुकीं क्लर्क ने उसकी शिकायत थाने में भी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

इसके अगले दिन तो उसकी हरकत इतनी बढ़ गई कि एक महिला के पीछे-पीछे टाॅयलेट तक पहुंच गया। इसके बाद उस महिला क्लर्क ने अपनी साथी को यह बात बताई। गुस्से से तमतमाई दोनों महिलाएं उसके केबिन में पहुंचीं और चप्पल उतार कर मजामत शुरू कर दी। साहब की खातिरदारी देख आॅफिस में हड़कंप मच गया।

मामले में विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी कुछ कहने से बचते रहे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले में कार्रवाई की जा रही है। 


संबंधित खबरें