जेल से छूटते ही दुष्कर्मी ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, बच्ची का मिला शव

टीम भारत दीप |

दो घंटे बाद परिजन को बच्ची का शव घर से लगभग 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत की  मिला गया।
दो घंटे बाद परिजन को बच्ची का शव घर से लगभग 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत की मिला गया।

बच्ची का शव सरसों के खेत मे मिला है। पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है। बताया जाता है उक्त युवक मृतक बच्ची की ताई के साथ दुष्कर्म के आरोप में 6 महीने की जेल काटकर 10 दिन पहले ही गांव में आया था।

मुरैना- मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। मालूम हो कि आरोपी ने कुछ माह पूर्व मृत मासूम की ताई से दुष्कर्म किया था।

जेल से वह 10 दिन पहले ही छूट कर आया था। आरोपी ने जेल से छूटते ही मासूम हो अपनी हवस का शिकार बना लिया।

मालूम हो कि इस समय पूरे मध्यप्रदेश में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में इस तरह की वारदात से प्रशासन की लापरवाही उजागर हो रही है। कैसे एक दुष्कर्म के आरोपित को जमानत मिल गई। 

मामला मुरैना के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के खिरकाई गांव का है। यहां  गुरुवार देर शाम 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। बच्ची का शव सरसों के खेत मे मिला है। पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है।

बताया जाता है उक्त युवक मृतक बच्ची की ताई के साथ दुष्कर्म के आरोप में 6 महीने की जेल काटकर 10 दिन पहले ही गांव में आया था। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव  को अस्पताल ले जाने तैयार नही हुए थे, मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों के आने की मांग कर रहे थे।

मुरैना में शाम पांच बजे  5 साल की बच्ची लापता हो गई। परिवार के लोग उसे गांव भर में खोजा, लेकिन उसका कहीं पता नही चला। लगभग दो घंटे बाद परिजन को बच्ची का शव घर से लगभग 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत की  मिला गया। 

शव को देखने पर पता चल रहा था कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है। शव मिलने के बाद सबलगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो परिवार के लोगों ने बताया कि रंजिशन गांव के ही एक युवक बंटी पुत्र श्रीपति रजक का नाम बताया। जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित बंटी रजक पूर्व में मृतक बच्ची की ताई के साथ भी घर मे घुसकर दुष्कर्म कर चुका था। जिसकी रिपोर्ट थाने में की गई थी।

छेड़खानी व एससी एसटी एक्ट में बंटी रजक 6 महीने जेल में सजा काटकर 10 दिन पहले ही गांव में आया था। वही शाम के समय बच्ची को आरोपित बंटी के साथ हैंडपम्प पर देखने की बात भी सामने आई।

जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। उधर हत्या से आक्रोशित परिवार बच्ची के शव की अस्पताल नही ले जाने को तैयार हुए और मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे।

टाॅफी दिलाने के बहाने ले गया था दरिंदा

पीड़िता की बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपी बंटी बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर दुकान की तरफ ले गया था। यहां से वह उसे खेत ले गया।

जब बच्ची दो घंटे तक नहीं लौटी तो दादा-दादी ने पोती की तलाश की। बाद में बच्ची का शव खेत में मिला। सूचना पर पहुंची सबलगढ़ पुलिस ने बहन की शिकायत पर बंटी को हिरासत में ले लिया।

टीआई नरेंद्र शर्मा ने बताया कि बच्ची के चेहरे पर कई निशान मिले हैं। बच्ची के माता.पिता काम.धंधे के सिलसिले में जयपुर में रहते हैं। 2 बच्चियां अपने दादी-बाबा के घर रह रही थीं।


संबंधित खबरें