लखनऊ: युवती की निर्मम हत्या, नग्न अवस्था में प्लाट में​ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है।
स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है।

बीती रात एक प्लाट में युवती की नग्न अवस्था में लाश मिली है। महिला की खून से सना शव ईट से कूचा हुआ मालूम पड़ता है। वहीं दुष्कर्म की बात कही जा रही है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के पारा क्षेत्र के योगी पुरम में बीती रात एक महिला का नग्न शव पड़ा मिला।

लखनऊ। यूपी में कोरोना के कहर के बीच बदहाल व्यवस्था की कलई तो पहले ही खुल  चुकी है। वहीं सूबे में कानून—व्यवस्था का भी बुरा हाल है। आए दिन यहां कानून—व्यवस्था को धता बताते हुए वारदातें सामने आ रही है। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। यहां बीती रात एक प्लाट में युवती की नग्न अवस्था में लाश मिली है।

महिला की खून से सना शव ईट से कूचा हुआ मालूम पड़ता है। वहीं दुष्कर्म की बात कही जा रही है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के पारा क्षेत्र के योगी पुरम में बीती रात एक महिला का नग्न शव पड़ा मिला।

बताया गया कि शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद  पुलिस घटना स्थल पर पहुँची। बताया गया कि मौके पर खून से सनी ईंट और यवती के कपड़े भी बरामद हुए हैं। उधर स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है। बताया गया कि घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी में कहा गया कि पारा क्षेत्र के योगी पुरम में एक 25 वर्षीय महिला का नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला की हत्या करके उसके नग्न शव को खाली प्लाट में फेंका। उधर प्रथम दृष्टया कहा जा रहा है कि बदमाशों ने ईंट-पत्थर से उसका सिर कुचलकर हत्या की है।

वहीं खबर लिखे जाने तक इंस्पेक्टर के मुताबिक महिला की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। बताया गया कि घटना स्थल के पास में ही युवती के कपड़े भी पड़े थे। वहीं महिला की शिनाख्त की कोशिश जारी है। उधर स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

घटना स्थल पर खून से सनी ईंट भी बरामद की गई है। उधर इंस्पेक्टर के मुताबिक घटनास्थल को जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा हैं। इस पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है।
 


संबंधित खबरें