आगराः फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण कर ले गए नकाबपोश , जांच में जुटी पुलिस

टीम भारतदीप |

शिशुपाल ने अपनी भाभी कमलेश को फोन कर बताया कि उसका कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया है।
शिशुपाल ने अपनी भाभी कमलेश को फोन कर बताया कि उसका कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया है।

तीन युवक उसके घर पहुंचे और कहा कि उनकी गाड़ी खराब हो गई है। वह चालक है तो उसकी गाड़ी को जरा देख ले। शिशुपाल दोनों युवकों की बातों में आकर साथ चला गया। तभी नकाब पोश बदमाश युवक को गाड़ी में डालकर ले गए।

आगरा। आगरा के जिले के एत्मादपुर के गांव पिपरिया से बीती रोज नकाब पोश बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में 25 वर्षीय युवक का अपहरण कर लिया। बताया गया कि बदमाश उसे गाड़ी खराब होने की बात कहकर घर से ले गए और फिर वाहन में भरकर अपने साथ लेकर फरार हो गए।

उसने जब मोबाइल फोन से परिजनों को बताया तो अहपरण की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर जांच मै जुट गई है। जानकारी के मुताबिक एत्मादपुर के पिपरिया गांव निवासी शिशुपाल पाल बघेल पुत्र स्व मुन्ना लाल अपनी निजी बोलेरो कार भाड़े पर चलाता है।

बीते रोज सुबह तीन युवक उसके घर पहुंचे और कहा कि उनकी गाड़ी खराब हो गई है। वह चालक है तो उसकी गाड़ी को जरा देख ले। शिशुपाल दोनों युवकों की बातों में आकर साथ चला गया। तभी नकाब पोश बदमाश युवक को गाड़ी में डालकर ले गए।

वारदात के करीब 1 घंटे बाद शिशुपाल ने अपनी भाभी कमलेश को फोन कर बताया कि उसका कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया है। परिजनों द्वारा सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर गांव में पुलिस पहुंच गई और जांच में जुट गई।

वहीं परिजनों से बात होने के बाद से शिशुपाल का मोबाइल लगातार बंद जा रहा है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी एतमादपुर अर्चना सिंह के मुताबिक परिजनों द्वारा अपहरण की सूचना दी गई है। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर युवक की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

परिजनों के मुताबिक शिशुपाल के पास एक एंड्राइड मोबाइल और एक कीपैड वाला मोबाइल था। उसका एंड्राइड मोबाइल लगातार बंद आ रहा है। जबकि कीपैड वाले मोबाइल से उसने कॉल किया है। संभावना जताई जा रही है।

शिशुपाल ने कीपैड वाला मोबाइल अपने पास छुपा कर रख लिया होगा। बहरहाल पुलिस जांच जुटी हुई है और जल्द ही युवक की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।


संबंधित खबरें