आगरा: भाजपा नेता की दुकान पर यूं बरपा हंगामा, 2 माह में दूसरी बार खाने में निकली छिपकिली

टीम भारत दीप |

खाद्य विभाग की उदासीनता पर उठ रहे सवाल।
खाद्य विभाग की उदासीनता पर उठ रहे सवाल।

शानिवार को भाजपा नेता की प्रतिष्ठित दुकान श्री राम पूड़ी भंडार की ट्रांसपोर्ट नगर ब्रांच में ग्राहक की सब्जी में छिपकिली का सिर मिलने से हड़कंप मच गया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाई के नाम पर कोई जवाब नहीं दिया। बताया गया कि डेढ़ माह पूर्व इसी फर्म की बिजलीघर स्थित दुकान पर भी सब्जी से छिपकली निकली थी, जिसको खाने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गयी थी।

आगरा। यूपी के आगरा में शानिवार को भाजपा नेता की प्रतिष्ठित दुकान श्री राम पूड़ी भंडार की ट्रांसपोर्ट नगर ब्रांच में ग्राहक की सब्जी में छिपकिली का सिर मिलने से हड़कंप मच गया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाई के नाम पर कोई जवाब नहीं दिया।

बताया गया कि डेढ़ माह पूर्व इसी फर्म की बिजलीघर स्थित दुकान पर भी सब्जी से छिपकली निकली थी, जिसको खाने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गयी थी। वहीं खाद्य विभाग ने मात्र सब्जी जब्त कर और सैम्पल लेकर इतिश्री कर दी गयी थी। दुकान के मालिक राजकुमार खंडेलवाल इसे साजिश बता कर फर्म को बदनाम करने की बात कह रहे हैं।

गौरतलब है कि थाना हरीपर्वत अंतर्गत ट्रांसपोर्टनगर में आईएसबीटी बस अड्डे के सामने भाजपा नेता राजकुमार खंडेलवाल की श्री राम पूड़ी नाम से दुकान है। इनकी बिजलीघर चौराहा और ट्रांसपोर्टनगर की दोनों दुकानें शहर में काफी मशहूर हैं। रोजाना सैकड़ों लोग यहां पूड़ी सब्जी खाने आते हैं।

बताया गया कि शनिवार को इनकी ट्रांसपोर्टनगर स्थित दुकान पर बिचपुरी निवासी मोनू चौधरी पूड़ी सब्जी खाने पहुंचे थे। उनका आरोप है कि जैसे ही वो सब्जी पूड़ी में लेकर खाने चले तो उन्हें उसमें छिपकिली का मुंह दिखाई दिया। उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत दुकानदार से की पर दुकानदार ने उनसे सब्जी लेकर कूड़ेदान में फेंक दी।

इससे पहले लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया। हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उल्टा ग्राहक को समझा बुझा कर वहां से भेज दिया।

खाद्य विभाग की उदासीनता पर उठ रहे सवाल
दरअसल श्री राम पूड़ी की बिजलीघर स्थित दुकान पर छिपकिली निकलने पर खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम मौके पर आई पर उन्होंने लोगों के हंगामे के बाद सब्जी जब्त की और सैम्पल ले लिए, हालांकि उन्होंने दुकान सीज करने की कार्यवाई नहीं की। वहीं एक बार फिर पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।

इधर ग्राहक ने थाना हरीपर्वत में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। खाद्य विभाग को सूचना दी गयी है।


संबंधित खबरें