आगरा की हिमानी कौन बनेगा करोड़पति में आजमाएंगी किस्मत, 30 को होंगी बिग बी के सामने

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

डॉक्टर बनने का सपना देखने वालीं हिमानी को भविष्य अंधकार में डूबता नजर आया।
डॉक्टर बनने का सपना देखने वालीं हिमानी को भविष्य अंधकार में डूबता नजर आया।

राजपुर चुंगी निवासी हिमानी बुंदेला ने बताया कि वह टीवी पर खुद को देखना चाहती थी। बचपन में रीयलिटी शो पसंद थे। नौ साल की उम्र से ही केबीसी देखना शुरू किया। तभी निश्चय किया था कि एक दिन इसी शो का हिस्सा बनना है। दोस्तों से कहती थी कि अमिताभ बच्चन से मिलना है।

आगरा। यूपी के आगरा शहर की रहने वाली शिक्षिका  हिमानी बुंदेला केबीसी-13 (कौन बनेगा करोड़पति) में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर जल्द दिखाई देंगी।  केंद्रीय विद्यालय-1 में गणित की शिक्षिका हिमानी दृष्टिबाधित हैं।

इस एपिसोड का प्रसारण सोनी टीवी पर 30 अगस्त को होगा। इसे लेकर हिमानी व उनके परिवारीजन बहुत उत्सुक हैं। राजपुर चुंगी निवासी हिमानी बुंदेला ने बताया कि वह टीवी पर खुद को देखना चाहती थी।

बचपन में रीयलिटी शो पसंद थे। नौ साल की उम्र से ही केबीसी देखना शुरू किया। तभी निश्चय किया था कि एक दिन इसी शो का हिस्सा बनना है। दोस्तों से कहती थी कि अमिताभ बच्चन से मिलना है।

15 वर्ष में खोई थी रोशनी

हिमानी के पिता विजय बुंदेला ने बताया कि जब हिमानी 15 वर्ष की थीं तो एक हादसे में उनकी आंखों की रोशनी चली गई। डॉक्टर बनने का सपना देखने वालीं हिमानी को भविष्य अंधकार में डूबता नजर आया। परिजनों के साथ ने हिम्मत बढ़ाई। ग्रेजुएशन और इसके बाद बीएड करने के बाद केंद्रीय विद्यालय में सलेक्शन हो गया। 

पांच साल से लगातार करा रहीं थीं पंजीकरण

हिमानी ने बताया कि वह पिछले पांच साल से लगातार केबीसी में प्रतिभाग करने के लिए पंजीकरण कर रही थी। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में केबीसी से कॉल आया। एक बार तो भरोसा ही नहीं हुआ। पहले दो बार तो मैंने कॉल ही कट कर दिया था, लेकिन जब तीसरी बार कॉल आया तो रिसीव किया। 

उन्होंने कहा कि मेरा जो बचपन का सपना था, अब वह पूरा होने वाला था। वह पल भी आ गया जब मैं महानायक के सामने हॉट सीट पर बैठी। उस पल को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, बस इतना कह सकती हूं कि मेरा बचपन का सपना था, जो पूरा हो गया।​ हिमानी के केबीसी में जाने पर हिमानी के परिवार के साथ ही शहर के लोगों में उत्साह हैं, शहर वासी बेसब्री से 30 अगस्त का इन्तजार कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें