आगरा की हिमानी बनीं केबीसी 13 की पहली करोड़पति, अब सात करोड़ के सवाल पर नजर

टीम भारत दीप |

7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देती हैं और सब भगवान पर छोड़ देती हैं।
7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देती हैं और सब भगवान पर छोड़ देती हैं।

हिमानी बुंदेला ने जिस तरह से सभी प्रश्नों के उत्तर दिए उसे देखर न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि सभी हैरान रह गए। दृष्टिहीन होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास ने उन्हें 1 करोड़ रुपए जिताए। अब शो में देखेंगे कि हिमानी बुंदेला अब 7 करोड़ रुपये के लिए गेम को आगे बढ़ाएंगी। सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है।

मुंबई। बिग का सबसे लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़ पति का इस साल 13वां सीजन चल रहा है। इस सीजन की पहली करोड़पति बनने का मौका मिला आगरा निवासी ​दृष्टिहीन शिक्षिका हिमानी बुंदेला को।

हिमानी बुंदेला कई सालों से करोड़पति के शो में जाने की तैयारी कर रही थी, इस बीच उनके आंखों की रोशनी चली गई फिर भी उन्होंने अपनी मंजिल को दिल में हमेशा पाले रखा। पिछले कई साल से वह लगातार केबीसी में जाने के लिए पंजीयन करा रही थी,इस बार उन्हें मौका मिला तो वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई।

1 करोड़ के जीतने पर बिग बी ने दी बधाई

हिमानी बुंदेला ने जिस तरह से सभी प्रश्नों के उत्तर दिए उसे देखर न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि सभी हैरान रह गए। दृष्टिहीन होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास ने उन्हें 1 करोड़ रुपए जिताए। अब शो में देखेंगे कि हिमानी बुंदेला अब 7 करोड़ रुपये के लिए गेम को आगे बढ़ाएंगी।

सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है। कि वह एक करोड़ के सवाल का सही उत्तर देने के बाद 7 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं। बिग बी उन्हें एक करोड़ की रकम जीतने के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। वहीं हिमानी भी खुशी से झूम उठीं। अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं।

7 करोड़ के प्रश्न का देगीं जवाब

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बी अब उनसे केबीसी का 16वां यानी 7 करोड़ रुपए के लिए सवाल पूछते हैं। प्रोमो से पता चल रहा है कि हिमानी 16वें सवाल का जवाब भी लॉक कर देती हैं। आपको बता दें कि इस 16वें सवाल के आप कोई भी लाइफ लाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

इसके बावजूद हिमानी बिना किसी डर के 7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देती हैं और सब भगवान पर छोड़ देती हैं। बता दें कि इस एपिसोड का टेलिकास्ट 30-31 अगस्त को रात 9 बजे किया जाएगा।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, 'खुशीजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं। पर क्या वो दे पायेंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब।

हिमानी स्कूल में कराती हैं केबीसी जैसा कार्यक्रम

आपकों बता दें कि हिमानी एक शिक्षक है। वह बच्चों को काफी अच्छे से पढ़ाती हैं। बच्चों का जीके अपडेट कराने के लिए हिमानी कक्षा में केबीसी जैसे कार्यक्रम आयोजित करके बच्चों का मनोबल बढ़ाती है। 

इसे भी बढ़ें...


संबंधित खबरें