शर्मनाक: सपा के सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर ने महिलाओं को लेकर किया इतना गंदा ट्वीट!

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिलाओं के प्रति इस तरह की टिप्पणी पर अखिलेश की कार्रवाई का इंतजार।
महिलाओं के प्रति इस तरह की टिप्पणी पर अखिलेश की कार्रवाई का इंतजार।

सार्वजनिक तौर पर अब नेता व कार्यकर्ता मां—बहन—बेटियों का मौखिक चीरहरण करने से भी गुरेज नहीं करते। ऐसा ही मामला समाजवाद का दंभ भरने वाली अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का सामने आया है। दरअसल सपा के सोशल मीडिया कोर्डिनेटर ने 2019 में महिलाओं को लेकर इतना गंदा ट्वीट किया है कि अब इसकी चारों ओर थू—थू हो रही है।

सोशल मीडिया डेस्क। जम्हूरियत में सियासी आचरण अहम हैं। इसी के जरिए सियासी दल व नेताओं का जनता भविष्य तय करती है। इसीलिए इसमें मर्यादाओं का प्रबल होना भी बहुत जरूरी है। लेकिन ये सभी बाते अब गुजरे जमाने की बातें हो चली है। धीरे—धीरे यहां एक के बाद एक मर्यादाएं टूटती चली गई।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर का 2019 का ट्वीट वायरल हो रहा है। सपा के सोशल मीडिया कोर्डिनेटर ने महिलाओं को लेकर इतना गंदा ट्वीट किया था कि अब इसकी चारों ओर थू—थू हो रही है। दरअसल समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया कोर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल ने अपने ट्वीट में जो कुछ भी लिखा है उसे दोबारा दोहराने से हम कतरा रहे हैं।

लेकिन, जनता को भी यह जानने का अधिकार है कि उनका प्र​तिनिधित्व करने का दंभ भरने वाले सियासी दल व नेताओं के आचार—विचार क्या और कैसे है।

बता दें कि सपा के सोशल मीडिया कोर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल ने एक व्यक्ति ट्वीट के जवाब में यह लिखा था। मनीष ने जिस व्यक्ति के लिए यह ट्वीट किया उसने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। गलती उस यूजर की भी थी लेकिन मनीष जैसे पार्टी के पदाधिकारी को संयमित भाषा प्रयोग करनी चाहिए थी। अब भाजपा ने उनके दो साल पुराने ट्वीट को मुद्दा बना लिया है। इस ट्वीट को लेकर चारों ओर थू—थू हो रही है।

महिलाओं में भी इसको लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस ट्वीट को लेकर सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने भी ट्वीट किया है और मीडिया पर सवाल करते हुए कहा कि ऐसा ट्वीट यदि भाजपा के दूर के कार्यकर्ता के किसी जानने वाले ने भी किया होता तो अब तक हंगामा खड़ा कर दिया जाता।

बताते चलें कि तब के चुनावी माहौल में सपा के कद्दावर नेता आजम खां भी भाजपा सांसद जया प्रदा को लेकर इसी तरह की टिप्पणी कर चुके हैं। जिस पर जमकर हंगामा भी बरपा था। बहरहाल सपा सोशल मीडिया कोर्डिनेटर मषीन जगन अग्रवाल की इस तरह की टिप्पणी को लेकर सपा सुप्रीमों अखिलेश क्या कदम उठाते है। इसको लेकर भी इंतजार है।


संबंधित खबरें