अखिलेश का तंज, बोले ये कैसा विकास! टाॅप टेन सूची में भी नहीं यूपी का नाम

टीम भारत दीप |

बगैर कुछ किए समाजवादी पार्टी के कामों को अपना बताकर भाजपा प्रदेश के विकास का श्रेय ले रही है।
बगैर कुछ किए समाजवादी पार्टी के कामों को अपना बताकर भाजपा प्रदेश के विकास का श्रेय ले रही है।

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कैसा विकास है कि हाल के एक सर्वे में 10वें पायदान पर भी उत्तर प्रदेश नहीं है। हर मामले में फिसड्डी उत्तर प्रदेश की प्रतिव्यक्ति प्रतिवर्ष आय 70 हजार रूपये होने का दावा मुख्यमंत्री ने ठोक दिया है। अखिलेश ने एक बयान में कहा कि प्रदेश के विकास की झूठी कहानी गढ़ने वाले भाजपा के अफसरी आंकड़े बताते हैं कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती गई है।

लखनऊ। योगी सरकार किए जा रहे यूपी के विकास को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए योगी सरकार के दांवों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कह रहे है कि प्रदेश  का विकास किया है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कैसा विकास है कि हाल के एक सर्वे में 10वें पायदान पर भी उत्तर प्रदेश नहीं है।

हर मामले में फिसड्डी उत्तर प्रदेश की प्रतिव्यक्ति प्रतिवर्ष आय 70 हजार रूपये होने का दावा मुख्यमंत्री ने ठोक दिया है। अखिलेश ने एक बयान में कहा कि प्रदेश के विकास की झूठी कहानी गढ़ने वाले भाजपा के अफसरी आंकड़े बताते हैं कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती गई है। जंगलराज की आग में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था स्वाहा हो गई है।

भाजपा सरकार के समय की एक उपलब्धि यह भी है कि राजधानी लखनऊ का नाम मकान-प्लाट में धोखाधड़ी और ठगी करने में सर्वप्रथम आ गया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेष यादव ने कहा कि प्रदेश में न तो निवेश आया, न उद्योग लगे और नहीं लोगों को रोजगार मिला। उन्होंने कहा कि आज के दिन 24 जनवरी 1950 को उत्तर प्रदेश की स्थापना हुई थी।

इससे पहले उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रांत के नाम से जाना जाता था। तब से 70 वर्ष हो गए प्रदेश को विकास की चाह अभी तक है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के स्थापना दिवस को भी भाजपा ने एक इवेंट बना दिया है। बगैर कुछ किए समाजवादी पार्टी के कामों को अपना बताकर भाजपा प्रदेश के विकास का श्रेय ले रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो हाट लगाई है, वह स्थान भी समाजवादी पार्टी की देन है। अवध शिल्पग्राम की स्थापना भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने ही की थी। समाजवादी पार्टी ने जनता के लिए काम किए, केवल प्रचार के लिए नहीं। मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के काम का फीता काट कर अपने दिन काट रहे हैं।

अभी मुख्यमंत्री ने नोएडा सेक्टर 21 ए स्थित 100 करोड़ की लागत से तैयार इन्डोर स्टेडियम का लोकार्पण दुबारा कर दिया। नोएडा का स्टेडियम भी समाजवादी सरकार की ही देन है।


संबंधित खबरें