बिग बी की तबीयत बिगड़ी, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया करानी पड़ेगी सर्जरी

टीम भारत दीप |

अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी क्वेश्चन मार्क के साथ पोस्ट शेयर की हैं ।
अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी क्वेश्चन मार्क के साथ पोस्ट शेयर की हैं ।

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में भी लिखा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उन्हें सर्जरी की जरूरत है। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखामेडिकल कंडीशन सर्जरी कुछ नहीं लिख सकता।

मुंबई। बाॅलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत फिर बिगड़ गई है। फिल्म अभिनेता ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में एक दिन पहले ही बताया है कि उनकी तबीयत काफी खराब है अब सर्जरी करानी पड़ेगी।

इस खबर के बाद अमिताभ के फैन्स काफी चिंतित हो गए हैं। फैंस बिग -बी के स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से दुआ करते नजर आए । मालूम हो कि पिछले एक साल से बाॅलीवुड से लगातार एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है।

जैसे ही बिग बी के खराब स्वास्थ्य की खबर सामने आई है तब से उनके प्रशंसकों का दिल बैठने लगा है।  अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में भी लिखा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उन्हें सर्जरी की जरूरत है।

अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखामेडिकल कंडीशन सर्जरी कुछ नहीं लिख सकता।अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी क्वेश्चन मार्क के साथ पोस्ट शेयर की हैं जो उनके स्वास्थ्य की अनिश्चितता के बारे में इशारा दे रही हैं।

कुली की शूटिंग के दौरान हुए थे गंभीर घायल

बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी। तभी से अमिताभ की तबीयत बेहद नाजुक रहने लगी है और वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं।

पिछले साल अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मालूम हो कि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए ये जानकारी दी है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

78 वर्षीय अभिनेता ने  सोशल मीडिया के जरिए अपनी छोटी सी छोटी बात भी साझा करते रहते हैं। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी ये सर्जरी किस चीज की है और कब होगी। बहरहाल प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर लिखा. कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये कल ही पता चलेगा कैसे रहे वेबीते 15 फरवरी को अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 52 साल हो गए। 15 फरवरी साल 1969 में अमिताभ बच्चन ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। 


संबंधित खबरें