यूपी के रण में एक और दल, पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर नए दल के साथ देंगे चुनौती

टीम भारत दीप |

अमिताभ ठाकुर ने अपने दल का नाम अधिकार सेना रखना प्रस्तावित किया है।
अमिताभ ठाकुर ने अपने दल का नाम अधिकार सेना रखना प्रस्तावित किया है।

आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषण करने की थी। अब पूर्व आईपीएस ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी राजनीतिक दल के साथ न जाकर अपना खुद का दल बनाकर 2022 के चुनावी मैदान में उतरेंगे। उन्होंने एक वीडियो जारी करके इस बात का एलान भी कर दिया है, उन्होंने अपने दल का नाम अधिकार सेना रखने की बात कही है।

लखनऊ। यूपी के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने और सीएम योगी के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषण करने की थी।

अब पूर्व आईपीएस ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी भी राजनीतिक दल के साथ न जाकर अपना खुद का दल बनाकर 2022 के चुनावी मैदान में उतरेंगे। उन्होंने एक वीडियो जारी करके इस बात का एलान भी कर दिया है, उन्होंने अपने दल का नाम अधिकार सेना रखने की बात कही है।

हालांकि उन्होंने तमाम सहयोगियों और शुभचिंतको से पार्टी के नाम और संगठन के उद्देश्यों आदि के लिए सुझाव भी मांगा है।पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एक वीडियो जारी करके बताया कि वो नया राजनीतिक दल बना रहे हैं,अपने वीडियो में कहा कि 'साथियों तमाम सहयोगियों द्वारा अपने नए दल का नाम अधिकार सेना रखा जाना प्रस्तावित है।

आप इससे अलग कोई नया नाम प्रस्तावित करना चाहते हैं, साथ ही इस दल के उद्देश्यों कार्यों और गठन के स्वरूप आदि के बारे में कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जल्द दें कि इसे भी समायोजित कर गठन की प्रक्रिया शीध्र प्रारंभ की जा सके।

आपकों बता दें कि अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में रहने वाले 1992 बैच के यूपी कैडर के पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की एलान किया था।

उन्होंने वीडियो​ जारी कर कहा था कि मुख्यमंत्री की नीतियों के विरोध में मैंने निर्णय लिया है कि योगी आदित्यनाथ जहां से चुनाव लड़ेंगे, वहां से निश्चित रूप से चुनाव लड़ूंगा, उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर करने के बाद से तमाम साथी मुझे उनके खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं, इस कारण मैंने चुनाव लड़ने का मन बनाया है।

इसे भी पढ़ें...

  1. यूपी:डाक विभाग में 4,000 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए आवेदन की प्रक्रिया
  2. लखनऊ में एक तरफा प्यार में बैंककर्मी ने महिला टीचर को घर मे घुसकर पीटा
  3. इटावा में रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत, 26 यात्री हुए घायल

संबंधित खबरें