एप्पल के दीवानों के लिए आज कुछ नया आ सकता है बाजार में, जानें कीमत और फीचर्स

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एमएमवेव आवृत्तियों के लिए एंटीना से लैस होंगे।
एमएमवेव आवृत्तियों के लिए एंटीना से लैस होंगे।

एप्पल ने इस इवेंट को हाई स्पीड का नाम दिया है, वहीं एप्पल के दीवाने इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टेक डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी एप्पल मंगलवार को एक इवेंट करने जा रही है। एप्पल के प्रति दीवानगी रखने वालों को उम्मीद है कि इस इवेंट में एप्पल बहुप्रतीक्षित आईफोन 12 को लान्च कर सकती है। 

इवेंट के दौरान एप्पल 5जी सपोर्ट के साथ चार नए आईफोन मॉडल का अनावरण कर भी सकती है। एप्पल ने इस इवेंट को हाई स्पीड का नाम दिया है, वहीं एप्पल के दीवाने इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

एप्पल इवेंट मंगलवावर सुबह 10 बजे पीडीटी (10ः30 बजे आईएसटी) से शुरू होना है। यह ऐप्पल पार्क से होस्ट किया जाएगा। इसका लाइव टेलिकास्ट एप्पल इवेंट साइट और यूट्यूब पर भी होगा। इवेंट को लाइव देखने के लिए आपको एप्पल इवेंट साइट पर लॉग इन करना होगा। 

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो एप्पल इस इवेंट में चार नए आईफोन मॉडल लॉन्च करेगा। जिन्हें आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो मैक्स और आईफोन 12 मिनी कहा जाएगा। सभी नए मॉडल में 5जी सपोर्ट होगा और इन स्मार्टफोन्स के अमेरिकी संस्करण तेजी से, एमएमवेव आवृत्तियों के लिए एंटीना से लैस होंगे। 

एप्पल को अपने नए होमपॉड या ओवर-द-ईयर हेडफोन का अनावरण करने की भी उम्मीद है। वहीं आईफोन 12 मिनी नवीनतम रेंज में सबसे सस्ता मॉडल है, जिसकी शुरुआती कीमत लगभग 51,200 रुपये के आसपास होगी। 

लान्च होने वाले अन्य मोबाइल की कीमत 51,200 से लेकर 80,600 के बीच होने की संभावना है। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन ओएलईडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आएंगे और इसमें एक सिरेमिक शील्ड ग्लास कवर होगा। 

नए स्मार्टफोन एप्पल के ए14 बायोनिक एसओसी को भी स्पोर्ट कर सकते हैं। वीबो पर एक पोस्ट में दावा किया गया है कि नए आईफोन मॉडल 15 डब्ल्यू वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे जिसे मैगासेफ कहा जाता है। 

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 दोहरे रियर कैमरों को स्पोर्ट करेंगे, जबकि आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स ट्रिपल रियर कैमरा प्रदान करेंगे जिसमें तीसरा कैमरा एलआईडीएआर सेंसर होगा।


संबंधित खबरें