Breaking: अरविंद टाटा से कंपनी ने छीनी डीलरशिप, बंदी के कगार पर एजेंसी, ग्राहकों की गाड़ियां फंसीं

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सर्विस सेंटर में सुविधाओं के अभाव के चलते कंपनी ने ऐसा निर्णय लिया है।
सर्विस सेंटर में सुविधाओं के अभाव के चलते कंपनी ने ऐसा निर्णय लिया है।

आगरा में अरविंद ऑटो सेल्स के नाम से टाटा और ह्यंुडई की गाड़ियों की बड़ी डीलरशिप है। इसमें से टाटा कंपनी ने अपनी डीलरशिप अरविंद ऑटो सेल्स से वापस ले ली है।

आगरा में बड़े कार डीलर ग्रुप से देश की जानी मानी कंपनी टाटा ने अपनी डीलरशिप वापस ले ली है। खबर है कि पूरी एजेंसी बंदी की तरफ बढ़ रही है। ऐसे में जिन ग्राहकों ने अपनी गाड़ियां सर्विस सेंटर पर जमा की थीं, वे परेशान हैं। बताया जा रहा है कि ग्राहकों की बढती शिकायत और सर्विस सेंटर में सुविधाओं के अभाव के चलते कंपनी ने ऐसा निर्णय लिया है। 

बता दें कि आगरा में अरविंद ऑटो सेल्स के नाम से टाटा और ह्यंुडई की गाड़ियों की बड़ी डीलरशिप है। इसमें से टाटा कंपनी ने अपनी डीलरशिप अरविंद ऑटो सेल्स से वापस ले ली है। अरविंद ऑटो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि डीलर ने कंपनी को जो वादे किए थे वो पूरे नहीं किए। 

सर्विस सेंटर के लिए जगह अधिक दिखाकर कम जगह में संचालन किया जा रहा था। ग्राहकों की भी लगातार शिकायत थीं। ऐसे में जिन ग्राहकों ने अपनी गाड़ियां रिपेयरिंग और सर्विस के लिए अंरविंद ऑटो के सर्विस सेंटर पर जमा की थीं, वे सकते हैं।

बताया जा रहा है कि कंपनी की ओर से एजेंसी के सभी ऑर्डर कैंसल किए जा रहे हैं। ऐसे में जो गाड़ियां रिपेयरिंग के लिए जमा है उन्हें दूसरे सर्विस सेंटर पर भेजने की योजना टाटा कंपनी की ओर से बनाई जा रही है। 


संबंधित खबरें