मदद के लिए बैठाया वो मान बैठी पति, आगरा में बाइकर को यूं भारी पड़ गई समाजसेवा

टीम भारत दीप |

उसने युवक को बताया कि वो अपने पति से अलग रहती है।
उसने युवक को बताया कि वो अपने पति से अलग रहती है।

आगरा की एक युवती एक युवक को अपना पति बता रही है। युवक का कहना है कि वो उसे जानता तक नहीं है। दोनों को परिवार परार्श केन्द्र के काउंसलर ने काफी देर तक सुना, लेकिन वो खुद भी समझ नहीं पाए कि मामला क्या है।

आगरा। आपको अगर कोई युवती बाइक पर लिफ्ट के लिए हाथ दे तो यूं ही मत फिसल जाइए। भोली सी सूरत और मीठी-मीठी बातें आपके लिए बड़ा सिर दर्द बन सकती हैं। पहले जानिए-परखिए कि वाकई वो मदद के लायक है या नहीं। 

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां कुछ पल के लिए बाइक पर पीछे बैठी युवती अपने हमराही को जीवनसाथी मान बैठी है। बेचारा युवक परेशान है और ये पूरा मामला पहुंच गया है परिवार परामर्श केंद्र पर, जहां दोनों की काउंसलिंग जारी है। 

बता दें कि आगरा की एक युवती एक युवक को अपना पति बता रही है। युवक का कहना है कि वो उसे जानता तक नहीं है। दोनों को परिवार परार्श केन्द्र के काउंसलर ने काफी देर तक सुना, लेकिन वो खुद भी समझ नहीं पाए कि मामला क्या है। 

काउंसलर को युवक ने बताया कि साईं की तकिया से युवती को उसने बाइक पर लिफ्ट दी थी और उसे कलक्ट्ेट तिराहे तक छोड़ा था। बाइक के सफर में युवती उससे मीठी-मीठी बातें करते हुई आई। उसने युवक को बताया कि वो अपने पति से अलग रहती है। बातों ही बातों में युवती ने युवक के ऑफिस का पता भी पूछ लिया। 

इसके बाद वो उसके ऑफिस और घर के चक्कर लगाने लगी। उसने कई बार मना भी किया, लेकिन वो मानी ही नहीं। बाद में युवती ने प्रेम संबंध होने का आरोप लगा कर पुलिस से शिकायत कर दी। तत्कालीन महिला थाना प्रभारी ने जांच की तो युवक द्वारा फोन और इंटरनेट किसी भी माध्यम से बात करने की कोई पुष्टि नहीं हुई। 

इसके बाद मामला रफादफा हो गया। अब उसने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की है। वो युवक के अपना प्रेमी नहीं, बल्कि पती बता रही है। ये पूरा मामला जानकार काउंसलर भी हैरान हैं।  काउंसलर ने युवती से साक्ष्य के साथ अगली तिथि पर आने को कहा है।


संबंधित खबरें