गोरखपुर: अश्लील ​वीडियो दिखाकर पति करता था ये गंदा काम, पत्नी बोली, अब नहीं रहना साथ

टीम भारत दीप |

महिला ने एडीजी से मदद की गुहार लगाई है।
महिला ने एडीजी से मदद की गुहार लगाई है।

महिला ने पत्र में लिखा कि पति नशे का आदी था, वह शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करता था। बताया गया कि रात को नशे में घर पहुंचने के बाद उसे शारीरिक यातना देने के साथ ही आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर यौन हिंसा करता था। बताया गया कि शिकायत करने पर वह पीटता भी था।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति रात में अपनी पत्नी को अश्लील विडियो दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था। इसी आरोप के साथ एडीजी से मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला ने अब पति के साथ रहने से इंकार कर दिया है। दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पीड़िता के मुताबिक उसका पति रात में अश्लील वीडियो दिखाकर उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म करता है। बताया गया कि विरोध करने पर पति मारपीट पर उतारू हो जाता है। इस बाबत महिला ने एडीजी से मदद की गुहार लगाई है। महिला के आरोप के मुताबिक पति के साथ ससुराल पक्ष के लोग भी उसे प्रताड़ित करते हैं। ऐसे में उसने उन लोगों के साथ अब नही रहने की बात की है।

जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। बताया गया कि यहां रहने वाली महिला ने एडीजी को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि दो बरस पहले उसकी शादी मऊ के रहने वाले युवक से हुई थी। पत्र में कहा गया कि परिवार के साथ वह गाजियाबाद में रहता है और वहीं पर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

महिला ने पत्र में लिखा कि पति नशे का आदी था, वह शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करता था। बताया गया कि रात को नशे में घर पहुंचने के बाद उसे शारीरिक यातना देने के साथ ही आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर यौन हिंसा करता था। बताया गया कि शिकायत करने पर वह पीटता भी था। बताया गया कि कुछ दिन बाद पता चला कि पति का संबंध कोलकाता की रहने वाली एक युवती से है।

इसकी जानकारी उसने सास व ससुर को दी तो बेटे के साथ मिलकर वह लोग भी प्रताड़ित करने लगे। बताया गया कि इसके बाद वह मायके चली आई। बताया गया कि जनवरी 2021 के पहले सप्ताह में जोन कार्यालय पहुंचकर पति व उसके घरवालों के कृत्य की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया।

बताया गया कि जोन कार्यालय से मुकदमा दर्ज किए जाने का आदेश एसएसपी गोरखपुर को दिया गया। मगर शाहपुर पुलिस ने यह कहते हुए तहरीर बदलवा दी कि बयान लेकर अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा बढ़ा देंगे। मगर ऐसा किया नहीं गया। वहीं अब पीड़िता गुरुवार को फिर एडीजी के पास गुहार लगाने पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक एडीजी ने महिला को भरोसा दिलाया है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें