महिला ने पति व उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारतदीप |

फिलहाल पति घर पर नहीं मिला। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
फिलहाल पति घर पर नहीं मिला। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने बुधवार को पुलिस को तहरीर देकर पति पर दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म व वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि पति ने उसके बच्चे को छीन लिया है और उससे देह व्यापार कराना चाहता है।

गोखरपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से पति-पत्नी के भरोसेमंद रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां खोराबार इलाके के एक गांव की महिला ने बुधवार को पुलिस को तहरीर देकर पति पर दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म व वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

आरोप यह भी है कि पति ने उसके बच्चे को छीन लिया है और उससे देह व्यापार कराना चाहता है। जानकारी के मुताबिक इलाके के एक गांव की महिला ने एक वर्ष पूर्व युवक से कोर्ट में प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक बच्चा भी है। आरोप है पति उससे देह व्यापार कराना चाहता है।

खबर के अनुसार सोमवार को पति व उसके चार अन्य दोस्तों ने दुष्कर्म किया तथा वीडियो बना लिया। वह किसी तरह मंगलवार को क्षेत्र के एक अन्य गांव निवासी अपने रिश्तेदार के यहां बच्चे के साथ चली आई। पति रिश्तेदार के घर पहुंचा व बच्चे को छीनकर ले गया।

आरोप है कि पति अब दूसरी शादी करना चाहता है। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर हाक दस्ते को मिली है। मौके पर जाकर मामले की जांच की गई है। सामूहिक दुष्कर्म एवं बच्चे को छीनने का मामला गलत है।

महिला ने अपने बच्चे को स्वयं पति को दिया है। फिलहाल पति घर पर नहीं मिला। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें