आगरा में लॉकडाउन का पालन कराने गए पुलिस वालों पर बोला हमला, वर्दी फाड़ी

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दोबारा दुकान बंद करने के लिए कहा तो  पुलिस के साथ बदतमीजी की गई।
पुलिस ने दोबारा दुकान बंद करने के लिए कहा तो पुलिस के साथ बदतमीजी की गई।

मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर पुलिसवालों पर हमला कर दिया। वहां मौजूद पुलिसवालों ने बमुश्किल खुद को बचाया। अतिरिक्त फोर्स आने के बाद ही वहां हालात पर काबू पाया जा सका। इसके बाद उसकी दुकान बंद कराई गई।

आगरा। इस समय पूरे देश में कोरोना भयंकर तबाही मचा रहा है। इस वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 35 घंटे का लॉकडाउन घोषित किया है। पूरे प्रदेश में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

इस बीच आगरा से पुलिस के साथ बदसलूकी खबर सामने आई है। आगरा में भी पुलिस द्वारा सख्ती से पालन कराया जा रहा है। रविवार को आगरा पुलिस ने टेढ़ी बगिया निवासी एक व्यापारी को अपनी दुकान बंद करने को कहा तो उसने मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर पुलिसवालों पर हमला कर दिया।

वहां मौजूद पुलिसवालों ने बमुश्किल खुद को बचाया। अतिरिक्त फोर्स आने के बाद ही वहां हालात पर काबू पाया जा सका। इसके बाद उसकी दुकान बंद कराई गई। 

चेतावनी के बाद भी नहीं बंद किया दुकान

प्रदेश सरकार के आदेश के अनुसार आगरा जिले में भी कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया। यहां सभी व्यापारी जिला प्रशासन के आदेश के बाद अपनी-अपनी दुकानें बंद करके घर में है।

पुलिस प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। आगरा के टेढीपुलिया के पास प्रमोद उपाध्याय पुत्र शालिग्राम उपाध्याय निवासी आरबी पुरम कालिंदी विहार ग्रीन क्लीन इंटर कॉलेज के पास दुकान खोल रखी थी।

चौकी इंचार्ज ने उसे दुकान बंद करने के लिए चेतावनी दी लेकिन व्यापारी ने उनकी बात नहीं मानी। जब पुलिस दोबारा वापस आई तो दुकान खुली मिली। पुलिस ने दोबारा दुकान बंद करने के लिए कहा तो उक्त व्यापारी द्वारा पुलिस के साथ बदतमीजी की गई।

पुलिसकर्मी की वर्दी भी खींचकर फाड़ दी। इसी के साथ एक महिला के साथ अन्य कई परिवार वालों ने चौकी इंचार्ज पर ईट पत्थर लाठी डंडा से हमला करना शुरू कर दिया। चौकी इंचार्ज ने तुरंत अतिरिक्त फोर्स बुलाई और सभी को पकड़कर थाने ले गई,सभी हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया आगे की कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित खबरें