आगरा में राज्यमंत्री के नाती का फोन पर भाजपा नेता को गाली देते ऑडियो वायरल

टीम भारत दीप |

राज्यमंत्री उदय भान सिंह (फाइल फोटो)।
राज्यमंत्री उदय भान सिंह (फाइल फोटो)।

फोन पर एक भाजपा नेता को धमकी दे रहा है,और उसे अपशब्द भी कह रहा है। इतना ही नहीं, माननीय का नाती आगरा के अन्य माननीय से भी अपनी नजदीकी सम्बन्ध होने की बात कर रहा है।

आगरा। आगरा के एक माननीय के नाती का ऑडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है। ऑडियो में माननीय का नाती फोन पर एक भाजपा नेता को धमकी दे रहा है,और उसे अपशब्द भी कह रहा है। इतना ही नहीं, माननीय का नाती आगरा के अन्य माननीय से भी अपनी नजदीकी सम्बन्ध होने की बात कर रहा है।

ताजनगरी में माननीय के नाती का वायरल ऑडियो अब चर्चा का विषय बन गया है। इसकी चर्चा जिला प्रशासन, पुलिस और भाजपाइयों के बीच बहुत ज्यादा हो रही है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो रविवार का है। यह ऑडियो विजय नगर क्षेत्र से जुडा हुआ है। ऑडियो में एक माननीय के नाती ने विजय नगर क्षेत्र में चल रहे खुदाई का कोई काम रुक जाने पर वहां के एक भाजपा नेता को कॉल किया।

माननीय के नाती ने फ़ोन करके बोला कि खुदाई का काम क्यों रुकवा दिया, जबकि मैं कह कर गया था कि किसी भी हालत में काम नहीं रुकना चाहिए। भाजपा नेता कुछ जवाब देता इससे पहले ही माननीय के नाती ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और खूब अपशब्द कहे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो में माननीय का नाती भाजपा नेता को धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके साथ ही जिले के अन्य माननीय से भी अपने संबंध का हवाला देता हुआ सुनाई दे रहा है। वह कह रहा है कि मैं एक सांसद का बेटा तो दूसरे सांसद का भतीजा हूं। एक जिले के एक माननीय का नाती हूं। ऑडियो में वह भाजपा नेता को खूब गालियां भी दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो यूपी सरकार में राज्यमंत्री उदय भान सिंह के नाती कुणाल का बताया जा रहा है। जिसमें वह बार-बार मंत्री उदय भान सिंह के साथ ही फतेहपुर सीकरी के सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर व आगरा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल का भी बार-बार नाम ले रहा है।


संबंधित खबरें