‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन्स के लिए बुरी खबर, इस अहम व्यक्ति ने कर ली खुदखुशी, पढ़ें पूरी खबर

टीम भारतदीप |

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन्स के लिए बुरी खबर
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन्स के लिए बुरी खबर

इस बीच टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। इस शो के राइटर अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली।

मुंबई। साल-2020 वाकई में किसी भी लिहाज से अच्छा नही रहा। एक ओर जहां कोरोना महामारी ने लाखों लोगों की जान निगल ली तो वहीं एक के बाद एक इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबर आती रही। इसी साल टीवी से लेकर फिल्मों के कई दिग्गज एक्टरों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

इस बीच टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, इस शो के राइटर अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली है। उनका शव 30 नवंबर को मुंबई के कांदिवली घर में मिला था। इसे लेकर शो से जुड़े सभी एक्टर्स और मेंबर्स को गहरा झटका लिया है।

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना के निधन के बाद उनके परिवार ने शक जताया है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। उनके परिवार को लगता है कि कर्ज लेने के बाद अभिषेक को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था।

उनके परिवार का आरोप है कि वह साइबर अपराध के शिकार हुए थे और उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। हालांकि उनके सुसाइड नोट में किसी भी तरह की वित्तीय परेशानी का दावा नहीं किया गया था। उनके भाई का कहना है कि उन्हें वित्तीय गड़बड़ी के बारे में जानकारी अभिषेक के निधन के बाद मिली।

जब इसे लेकर फोन आने लगे। अभिषेक के भाई के मुताबिक, मैंने मेरे भाई की मौत के बाद उनके मैसेज चेक किए थे। मुझे अलग-अलग नंबर से फोन आ रहे ते और लोन चुकाने का दबाव बनाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश और म्यांमार के नंबर से भी कॉल आया था।

उनके भाई ने कहा कि मुझे ये बात नहीं समझ आती कि मेरे भाई ने कोई छोटा लोन लिया था। किसी ‘इजी लोन’ एप से जो कि बहुत ही ज्यादा ब्याज दर लगाता था। इसके बाद मैंने उनके लेनदेन की जांच की तो पाया कि वह लगातार मेरे भाई को कुछ पैसा भेज रहे थे, जबकि मेरे भाई ने लोन के अप्लाई तक नहीं किया था।

उन्होंने बताया कि इस ऋण पर ब्याज 30 पर्सेंट था। फिलहाल मुंबई स्थित चारकोप पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। बैंकों के लेनदेन की जांच की जा रही है।

 


संबंधित खबरें