अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले, 'कोरोना की ऐसी की तैसी जल्द मिलता हूं आप सबको'

टीम भारत दीप |

शनिवार को सोनू सूद ने अपने कोविड संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर दी।
शनिवार को सोनू सूद ने अपने कोविड संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर दी।

अभिनेता सोनू सूद भी अब कोविड की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी। जानकारी के अनुसार इस बीच सोनू ने एक नया ट्वीट किया है, जो काफी चर्चा में है। अभी कुछ ही देर पहले सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है।

मुंबई। देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन आ रहे आंकड़ों  को देख सभी चिन्तित हैं। चहुंओर कोरोना को लेकर लोगों में भय व्याप्त है। इस बीच कोरोना पॉजिटिव पाए गए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का ट्वीट इस भय के बने माहौल को चोट करता दिख रहा है।

दरअसल कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद को लेकर सुर्खियों में रहे अभिनेता सोनू सूद भी अब कोविड की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी। जानकारी के अनुसार इस बीच सोनू ने एक नया ट्वीट किया है, जो काफी चर्चा में है। अभी कुछ ही देर पहले सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'कोरोना की ऐसी की तैसी, जल्द मिलता हूं आप सबको'। बताया गया कि सोनू सूद के इस ट्वीट ने फैन्स को हैरत में डाल दिया है। बताया गया कि एक ओर जहां फैन्स सोनू के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का ये भी पूछना है कि वो अब क्या नया करने जा रहा है।

गौरतलब है कि आज यानी शनिवार को सोनू ने अपने कोविड संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। सोनू ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस कारण मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

उन्होंने लिखा कि चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ.. मैं हमेशा साथ हूं।' उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा हैं कि ‘मैं निश्चित हूं कि हम सब मिलकर अनेक लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं।

यह समय किसी पर दोष मढ़ने का नहीं है बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का वक्त है जिसे आपकी जरूरत है। उन्होंने आगे लिखा है कि कोशिश करिए उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं पहुंचाईं जा सकें। चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। हमेशा आपके लिए उपस्थित।'


संबंधित खबरें