अभिनेता समीर शर्मा की मौत, फ्लैट में इस हालत में मिली डेडबॉडी

टीम भारत दीप |

घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला।
घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला।

फिलहाल अभिनेता की मौत को पुलिस आत्महत्या की नज़र से देख रही है। समीर कई टीवी शोज़ में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की' भी शामिल था।

मुंबई। सिनेमा जगत समेत पूरा भारत अभी सुशांत सिंह की मौत से उभर ही नहीं पाया था कि एक और अनिनेता समीर शर्मा की मौत से सभी स्तब्ध रह गए हैं। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला है। फिलहाल अभिनेता की मौत को पुलिस आत्महत्या की नज़र से देख रही है। समीर कई टीवी शोज़ में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की' भी शामिल था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नज़र नहीं आए थे। इधर उनके उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। 

ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

गौरतलब है कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने—माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज़ में नज़र आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और  'कहानी घर घर की' सहित कई बेहतरीन सीरियल में काम कर चुके हैं।


संबंधित खबरें