भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से चिढ़ती हैं श्वेता बच्चन, पढ़ें पूरी खबर

टीम भारतदीप |

श्वेता बच्चन की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी अच्छी बॉन्डिंग है।
श्वेता बच्चन की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

दोनों ने एक-दूसरे के काम, को-स्टार्स संग बॉन्डिंग, फैमिली, लाइफ और जनरल बातों पर चर्चा की, जिसमें लोगों के बीच केवल एक बात को लेकर सुर्खियों में रहीं। श्वेता को भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से काफी नफरत है।

मुंबई। बाॅलीबुड के महानायक अभिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि दोनों की सोशल मीडिया पर यह बॉन्डिंग बिल्कुल नहीं दिखती। ऐश्वर्या खुद को इंटरनेट से थोड़ा दूर रखना पसंद करती हैं।

वहीं श्वेता भी कम ही एक्टिव रहती हैं। हां, कभी-कभी एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर जरूर स्पॉट की जाती हैं। दोनों के लिए एक-दूसरे के मन में काफी इज्जत और प्यार है, बावजूद इसके श्वेता के मन में भाभी ऐश्वर्या को लेकर एक कंप्लेंट है।

‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में श्वेता ने भाभी की एक आदत को खराब बताया है। उनका कहना है कि वह उनकी एक आदत से काफी चिढ़ती हैं। दरअसल श्वेता बच्चन भाई अभिषेक बच्चन के साथ शो में आई थीं। दोनों ने एक-दूसरे के काम, को-स्टार्स संग बॉन्डिंग, फैमिली, लाइफ और जनरल बातों पर चर्चा की, जिसमें लोगों के बीच केवल एक बात को लेकर सुर्खियों में रहीं।

श्वेता को भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से काफी नफरत है। ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए श्वेता कहती हैं, “वह सेल्फ-मेड, मजबूत महिला होने के साथ एक अच्छी मां भी हैं, लेकिन मुझे उनकी इस आदत से नफरत है जब वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं।

उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है।” इसके बाद जब अभिषेक से पूछा गया कि उन्हें पत्नी की कौन-सी आदत खराब लगती है, इस पर एक्टर ने कहा, “मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।” इस बातों को लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं।
 


संबंधित खबरें