दरवाजे पर आई बारात को दबंगो ने असलहों का खौफ दिखाकर लौटाया, विरोध पर की फायरिंग

टीम भारत दीप |

दूल्हा बारात के साथ वापस लौटने को मजबूर हो गया।
दूल्हा बारात के साथ वापस लौटने को मजबूर हो गया।

दुल्हन के घर से कुछ मीटर पहले तीन मोटर साइकिल पर सवार दबंगों ने दूल्हे की गाड़ी को पहले महरूआ के निकट से ही वापस करने का प्रयास किया, लेकिन वहां उन्हें सफलता नही मिल सकी।

अंबेडकरनगर। यूपी में अंबेडकर नगर के भीटी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात जो कुछ घटित हुआ वह एक फिल्मी पटकथा से कम नहीं है। यहां बदमाशों ने एक बारात को बीच रास्ते से ही लौटा दिया। असलहों के दम पर बदमाशों ने बारातियों को ​बारात वापस ले जाने को मजबूर कर दिया। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो सका है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। 

बताया गया है कि जौनपुर जिले के शाहगंज से अंबेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र के समंथा चौराहे पर रहने वाले रामदयाल गुप्ता की पुत्री की शादी की बारात पहुंचने वाली थी। दुल्हन के घर से कुछ मीटर पहले तीन मोटर साइकिल पर सवार दबंगों ने दूल्हे की गाड़ी को पहले महरूआ के निकट से ही वापस करने का प्रयास किया, लेकिन वहां उन्हें सफलता नही मिल सकी। 

इसके बाद बारात के साथ दूल्हे की गाड़ी जब समंथा चौराहे से महज दो-ढाई सौ मीटर पहले पंहुची थी, उसे एक बार फिर दबंगो ने रोक लिया। दूल्हे को धमकी देते हुए वापस ले जाने को कहा और दबाव बनाने के लिए दबंगो ने वहां फायरिंग भी की। उनके आक्रामक रूख को देखते हुए दूल्हा बारात के साथ वापस लौटने को मजबूर हो गया। 

बारात वापस जाते ही कन्या पक्ष की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। पुलिस बारात लौटने की बात तो स्वीकार कर रही है लेकिन फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है। मामले को पैसों के लेन-देन से जुड़ा बता रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


संबंधित खबरें