बरेली में सास को परेशान करने के लिए बहू ने कुत्ते से कटवाया, ताला तोड़ घर पर किया कब्जा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वृद्ध ने आरोप लगाया कि दोनों अक्सर मारपीट करते रहें हैं, इंजीनियर ने पुलिस को सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी सौंपी है। इंजीनियर मोहन सिंह का आरोप है कि उनकी बहू उनकी पत्नी कमलेश से अक्सर मारपीट करती थी। जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर जर्मन शेफर्ड कुत्ता छोड़ देती थी, गला दबाने का भी कई बार प्रयास किया था।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बहू का अमानवीय चेहरा सामने आया। बहू ने अपनी सास को मारने के लिए से उसके ऊपर जर्मन शेफर्ड नस्ल का कुत्ता छोड़ देती थी, कई बार उसने सास को कुत्ते से कटवाया।

वृद्धा ने आरोप लगाया कि उसका गला दबाने की कोशिश की। वहीं ससुर ने आरोप लगाया है कि बहू और बेटे ने घर के ताले तोड़कर नकदी और लाखों के जेवर चोरी कर लिए हैं, इस संबंध में एसएसपी के आदेश पर थाना प्रेम नगर में चोरी जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

मालूम हो कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र बिहार मैनपुरी आनंद विहार के रहने वाले मोहन सिंह नयाल आकाशवाणी रामपुर में इंजीनियर हैं। उनका बेटा शिखर बरेली में एक बैंक में ब्रांच मैनेजर की पोस्ट पर तैनात है।

मोहन सिंह के मुताबिक गत 30 मई को आकाशवाणी केंद्र रामपुर गए हुए थे, घर में ताला लगा था। आरोप है कि इसी दौरान बेटे और बहू ने मकान के ताले तोड़ दिए और इसके बाद 20000 हजार रुपये नकद और गहने चोरी कर लिए, मकान पर कब्जा कर लिया।

बेटे पर लगाया मारपीट का आरोप

वृद्ध ने आरोप लगाया कि दोनों अक्सर मारपीट करते रहें हैं, इंजीनियर ने पुलिस को सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी सौंपी है। इंजीनियर मोहन सिंह का आरोप है कि उनकी बहू उनकी पत्नी कमलेश से अक्सर मारपीट करती थी।

जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर जर्मन शेफर्ड कुत्ता छोड़ देती थी, गला दबाने का भी कई बार प्रयास किया था। गत 30 अप्रैल को पत्नी की मौत हो गई, पत्नी कमलेश ने एक पत्र में बहू बेटी से जान का खतरा बताया था। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें