शाहजहांपुर में बीबी के प्रेमी ने गोली मारकर पति को सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

फिलहाल पुलिस ने आरोपी ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।
फिलहाल पुलिस ने आरोपी ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

महिला के आशिक और उसके पति मेें इसी को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था।मंगलवार शाम मौका पाते ही पहले आशिक ने पति को दो गोलियां मार दीं। हत्या के बाद उसका शव करीब डेढ़ सौ मीटर तक खींच कर दूसरे के खेत में फेंक दिया था।

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या के एक मामले ने लोगों को चौंका दिया। दरअसल जो जा महिला अपने कम उम्र के प्रेमी के साथ दो बार भाग चुकी थी, हर बार पुलिस उसे खोजकर लाती थी। इसके बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हो रहा था।

पति और प्रेमी में महिला को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में प्रेमी ने मंगलवार शाम को अपनी प्रेमिका के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। मालूम हो कि महिला की उम्र  45 साल और उसके आशिक की उम्र 25 साल है।

महिला के आशिक और उसके पति मेें इसी को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में दोनों के बीच कई बार  विवाद हो चुका था।मंगलवार शाम मौका पाते ही पहले आशिक ने पति को दो गोलियां मार दीं।

हत्या के बाद उसका शव करीब डेढ़ सौ मीटर तक खींच कर दूसरे के खेत में फेंक दिया था।ऐसा करते हुए ग्रामीणों ने उसे देख लिया था। ग्रामीणों ने ही इसकी जानकारी परिवार और पुलिस को दी। घर के मालिक की हत्या की सूचना से घर में रोना -धोना मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो बार प्रेमी के साथ भाग चुकी थी महिला

यहां माामला थाना बंडा क्षेत्र के गांव ररूआ गांव का है। यहां के रहने वाले 55 वर्षिय जागेशवर पत्नी जयदेवी और बच्चों के साथ रहता था।जागेशवर एक बेटी और एक बेटे की शादी कर चुका है।  

पिछले तीन साल से जागेशवर की पत्नी जयदेवी गांव के रहने वाले 25 वर्षिय ताहिर से मोहब्बत करती थी। उन दोनों का प्यार इतना तगड़ा हो गया कि वह अपने जवान बच्चों को भूल गई, प्रेमी के साथ रहने के लिए वह दो बार घर से भाग चुकी थी।

हर बार पति पुलिस में शिकायत करता था, तो उसे खोजकर लाती थी। इतनी जलालत के बाद भी उसका कम उम्र के प्रेमी से प्रेम कम नही होता था। 

पति और प्रेमी में था छत्तीस का आकड़ा

गांव में रहने के कारण पति और पत्नी के आशिक का हर रोज सामना होता था। जिसके चलते दोनों में दुश्मनी हो गई थी। जागेशवर ने आशिक ताहिर को सबक सिखाने की ठान ली थी, जिसका ताहिर को पता चल गया था।

 मौका पाते ही ताहिर ने मंगलवार की शाम खेत पर जागेशवर को दो गोलियां मार दीं, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ताहिर ने जागेशवर का पैर पकड़ककर शव को करीब डेढ़ सौ मीटर तक घसीटकर ले गया और दूसरे के खेत में फेंक दिया। ऐसा करते हुए ग्रामीणों ने उसे देख लिया, जिसके बाद परिवार को सूचना दी।

ताहिर हुसैन को गिरफ्तार

हत्या की सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो अवैध संबंध की जानकारी सामने आई। पता चला कि पिछले करीब तीन साल से मृतक की पत्नी जयदेवी और ताहिर का अवैध संबंध चल रहा था. दो साल पहले मृतक की पत्नी जयदेवी प्रेमी के साथ भाग गई थी।

पुलिस की दखल के बाद जागेशवर अपनी पत्नी को वापस ला पाया था, करीब छह माह पहले फिर से पत्नी अपने प्रेमी क साथ चली गई थी। उस वक्त भी पुलिस के दखल के बाद पत्नी लौटकर पति के पास आई थी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें